होमअपराधBihar News: सरस्वती पूजा देखने गई आठ साल की बच्ची के साथ...

Bihar News: सरस्वती पूजा देखने गई आठ साल की बच्ची के साथ रेप, जांच में जुटी पुलिस

Bihar News: गया जिले में एक 8 साल की बच्ची के साथ रेप किए जाने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस और प्रशासन के सभी बड़े अधिकारी गया के फतेहपुर में कैंप कर रहे हैं. जानकारी के मुताबिक घटना गया के टनकुप्पा प्रखंड स्थित एक गांव की है.

ये भी पढ़ें:सहारा में फसा पैसा पाने के लिए गांव और दूरदराज के लोग ऐसे करे आवेदन!

ये भी पढ़ें: Aadhaar: आधार डिटेल्स अपडेट करने का ऑनलाइन तरीका हुआ आसान,ऐसे बदलें अपनी जन्मतिथि

जहा 8 वर्षीय मासूम बच्ची गांव में आयोजित सरस्वती पूजा देखने के लिए घर से निकली थी. इसी दौरान प्रतिमा स्थल पर एक युवक ने पहले तो उसे कुरकुरे का पैकेट देकर फुसलाया और बाद में बुलेट से घुमाने के बहाने उसे अपनी बाइक पर बैठाकर वहां से निकल गया.

ये भी पढ़ें:नीतीश कैबिनेट की बैठक ख़त्म: 520 बेड का बनेगा आवासीय विद्यालय ​​​​​​​समेत इन 10 एजेंडाें पर लगी मुहर! 

Bihar News:

सरस्वती पूजा समारोह स्थल से थोड़ी ही दूरी पर सुनसान जगह देख आरोपी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. पीड़ित बच्ची किसी प्रकार आरोपी को चकमा देकर मौके से भाग गई और घर पहुंचकर परिजनों को घटना की जानकारी दी, जिसको सुनकर परिजन दंग रह गए.

अगले दिन परिजन बच्ची को लेकर फतेहपुर थाने पहुंचे और थानेदार को सारी बात बताई. जिसके बाद फतेहपुर थानाध्यक्ष ने घटना की जानकारी महिला थानाध्यक्ष रवि रंजना को दी. बच्ची के साथ दुष्कर्म की जानकारी मिलते ही महिला थानाध्यक्ष रवि रंजना वरीय अधिकारियों के साथ फतेहपुर थाने पहुंची.

ये भी पढ़ें: Aadhaar: आधार डिटेल्स अपडेट करने का ऑनलाइन तरीका हुआ आसान,ऐसे बदलें अपनी जन्मतिथि

बच्ची से बातचीत के बाद सभी अधिकारियों ने घटनास्थल का जायजा लिया. फिलहाल आरोपी फरार चल रहा है. महिला थानाध्यक्ष ने बताया कि आरोपी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है और उसे जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News