होममनोरंजनभोजपुरी सिंगर पवन सिंह के तलाक में अक्षरा सिंह के गाने की...

भोजपुरी सिंगर पवन सिंह के तलाक में अक्षरा सिंह के गाने की एंट्री, अब किसका घर जलाओगे… गाना रिलीज होते ही यूजर्स ने किया ट्रोल

द भारत:- फ़िल्मी/दुनिया. भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह और अक्षरा सिंह फिर चर्चा में हैं. पवन सिंह ने पत्नी से तलाक मांगा और इधर अक्षरा सिंह का नया गाना- अब किसका घर जलाओगे.. रिलीज हो गया. इस गाने के रिलीज होते ही लोगों ने पत्नी से तलाक मांगने को लेकर सुर्खियों में आए पवन सिंह से जोड़ दिया है.

एक यूजर ने तो लिखा दिया कि अक्षरा सिंह का पवन पर निशाना. बता दें पावर स्टार ने अपनी दूसरी पत्नी से तलाक के लिए आरा के फैमिली कोर्ट में अर्जी दी है.

अक्षरा सिंह ने इस गाने का पोस्टर गुरुवार को अपने फेसबुक पेज पर पोस्ट कर लिखा था ‘कल सुबह’. गाना रिलीज होते ही धूम मचा रहा है. हालांकि, इस गाने के रिलीज होने से पहले ही सोशल मीडिया पर इस गाने के पोस्टर पर दर्शक खूब बयानबाजी करने लगे. दर्शकों ने पवन सिंह के तलाक के साथ जोड़कर कमेंट कर रहे है. साथ ही पवन सिंह की खिंचाई भी कर रहे है.

एक दर्शक ने लिखा है कि वाह क्या टाइमिंग है बेहतरीन कवर ड्राइव गेंद सीमा-रेखा के बाहर. वहीं एक यूजर ने लिखा, ‘अब तोर घर बसाएंगे पवन बाबू मउर बांध के आएंगे.  एक यूजर ने लिखा, ‘ज्योति सिंह का घर जलेगा, पवन सिंह दे रहे है ज्योति सिंह को तलाक.’ एक अन्य यूजर ने लिखा, ‘लगता है मैडम को पहले से ही जानकारी थी, तब ही पहले से ही गाना रिकॉर्ड कर रखी थीं.

आपको बता दें कि पवन सिंह और अक्षरा सिंह एक दूसरे के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके हैं. दर्शक इन दोनों की जोड़ी को खूब पसंद भी करते थे. जानकारी के मुताबिक दोनों काफी समय तक रिलेशनशिप में भी थे लेकिन बाद में दोनों का ब्रेकअप हो गया.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News