होममनोरंजनBhojpuri video: सुपर स्टार पवन सिंह का नया गाना हुआ वायरल, 5...

Bhojpuri video: सुपर स्टार पवन सिंह का नया गाना हुआ वायरल, 5 घंटे में रिकॉर्ड 1 मिलियन व्यूज

Bhojpuri video: पावर स्टार पवन सिंह का क्रेज लोगों में कितना है, ये बताने की जरूरत शायद नहीं है. भोजपुरी जगत में पवन सिंह के जबरा फैंस की संख्या भी खूब हैं.

जो उनके गानों का बेसब्री से इंतजार करते है पवन सिंह की हर गाने रिकॉर्ड्स बनाती है. यही वजह है कि आज जब उनका नया गाना ‘साड़ी से ताड़ी’ रिलीज हुआ तो इस गाने ने धमाल मचा दिया. गाना इतना वायरल हुआ की 5 घंटो में ही 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज मिल गए. पवन सिंह ने इस गाने को अपने यूट्यूब चैनल पवन सिंह ऑफिशियल से रिलीज किया है.

Bhojpuri video: गाना ‘साड़ी से ताड़ी’ में एक बार फिर पवन सिंह और स्मृति सिन्हा साथ नज़र आये हैं. दर्शकों को दोनों की जोड़ी खूब भा रही है. तो इसका फायदा भी गाने को मिलता दिखाई दे रहा है.

ये भी देंखे: भोजपुरी स्टार खेसारी लाल के खिलाफ गैर जमानती वारंट! जेल जाने की आई नौबत

ये भी देंखे: भोजपुरी गाना ‘राजा जी’ में Pawan Singh, Shivani Singh के साथ हुए रोमांटिक, गाने को मिले 8 मिलियन से अधिक व्यूज (Watch Video)

अभिनेत्री स्मृति सिन्हा भी गुलाबी सारी में खूब कहर ढा रही है

वहीं, शिल्पी राज ने गाने में पवन सिंह के लय में अपना लय मिलाने की सफल कोशिश भी की है. पवन और शिल्पी की प्ले बैक सिंगिंग हर बार धमाका करती है. इस गाने में भी वो साफ नजर आ रहा है. पवन के साथ शिल्पी की आवाज और स्मृति की अदाकार का बेजोड़ संगम इस गाने में देखने को मिल रहा है, जिस वजह से लोग गाने को खूब प्यार दे रहे हैं. गाने में एक तरफ जहां पवन सिंह ओपन शर्ट और लुंगी पहन कर बिहारी अंदाज में ठुमके लगा रहे तो अभिनेत्री स्मृति सिन्हा भी गुलाबी सारी में खूब कहर ढा रही है.

पवन सिंह का गाना ‘साड़ी से ताड़ी’

आपको बता दें कि पवन सिंह का गाना ‘साड़ी से ताड़ी’ फिलहाल तेजी से रिकॉर्ड बनाने की ओर बढ़ रहा है. गाने का लिरिक्स विजय चौहान का है. म्यूजिक आर्या शर्मा का है. वीडियो डायरेक्टर गोल्डी जायसवाल और पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. कोरियोग्राफर बॉबी जैक्सन और डीओपी संतोष यादव व सुनील बाबा हैं.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News