होममनोरंजनBhojpuri news: अक्षरा सिंह और खेसारी लाल का नया गाना रिलीज, दोनों...

Bhojpuri news: अक्षरा सिंह और खेसारी लाल का नया गाना रिलीज, दोनों की जोड़ी इंटरनेट पर लाई ‘सुनामी’

द भारत: Bhojpuri news: भोजपुरी सिनेमा की लोकप्रियता दिन- प्रतिदिन बढ़ती जा रही है. भोजपुरी गानों की बढ़ती डिमांड के चलते अब इस इंडस्ट्री के कलाकारों भी देशभर में लोकप्रिय हो चुकी हैं.

अपने गानों और फिल्मों को लेकर चर्चा में रहते हैं खेसारी

भोजपुरी सिनेमा के मशहूर गायक खेसारी लाल यादव और इंडस्ट्री की टॉप अभिनेत्रियों में से एक अक्षरा सिंह अक्सर अपने गानों और फिल्मों को लेकर फैंस के लिए चर्चा में रहते हैं. सोशल मीडिया के जरिए लगातार फैंस के साथ जुड़े रहने वाले यह कलाकार एक बार फिर सुर्खियों में हैं. दरअसल, हाल ही में भोजपुरी की यह खास जोड़ी एक बार फिर अपने नए गाने से दर्शकों का मनोरंजन करती नजर आ रही है.

ये भी देंखे:Nirahua के सामने Anjana singh ने उतार फेका टॉवल, नजारा देख बौखलाए गए एक्टर,देख मचा गया हंगामा

फिल्म इंडस्ट्री के ट्रेडिंग स्टार  है खेसारी लाल

Bhojpuri news: भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के ट्रेडिंग स्टार  खेसारी लाल और अक्षरा सिं की जोड़ी का नया गाना सुनामी रिलीज हो चुका है. खेसारी लाल और अक्षरा का न्यू सॉन्ग ‘सुनामी’ यूट्यूब पर रिलीज हो चुका है. इस गाने को लेकर पहले ही फैंस बेताब थे. ऐसे में इस गाने के रिलीज होते ही यह इंटरनेट पर छा गया है. उनके फैंस इस गाने को बेहद पसंद कर रहे हैं.

ये भी देंखे: Bhojpuri Song Raja Ji: भोजपुरी गाना ‘राजा जी’ में Pawan Singh, Shivani Singh के साथ हुए रोमांटिक, गाने को मिले 8 मिलियन से अधिक व्यूज (Watch Video)

हाल ही में रिलीज हुए इस गाना को खूब प्यारा मिला

हाल ही में रिलीज हुए इस गाने की वीडियो में अक्षरा और खेसारी बेहद शानदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. दोनों को देख यह साफ पता चल रहा है कि वह इस गाने को काफी एंजॉय कर रहे हैं. गाने में अक्षरा और खेसारी की बेहतरीन केमेस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. इस गाने को खुद अक्षरा और खेसारी ने अपनी आवाज दी है. जबकि इसके बोल सुरजीत यादव, श्रद्धा पंडित और अदित्य काल्वे ने लिखे है. वहीं, इसमें संगीत सलीम-सुलेमान का है.

‘बवाल करेंगे’और ‘पानी पानी’ में दिखाई दिए थे

गौरतलब है कि खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री के मशहूर ऑनस्क्रीन कपल्स में से एक हैं. दोनों अक्सर फैंस के लिए नए-नए गाने रिलीज करते रहते हैं. साथ ही दर्शक भी बड़ी बेसब्री से इनके नए गानों का इंतजार करते रहते हैं. यह पहली बार नहीं है जब दोनों साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आए हों. इससे पहले अक्षरा और खेसारी ‘बवाल करेंगे’और ‘पानी पानी’ में दिखाई दिए थे.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News