होममनोरंजनBhojpuri news: भोजपुरी सॉन्ग 'सोफा सेट' रिलीज: खेसारी लाल यादव और शिल्पी...

Bhojpuri news: भोजपुरी सॉन्ग ‘सोफा सेट’ रिलीज: खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज की आवाज ने फिर जीता दिल, 7 घंटे में मिले 3 लाख व्यूज

Bhojpuri news: भोजपुरी के सुपरस्टार खेसारी लाल यादव और शिल्पी राज का एक और दमदार गाना ‘सोफा सेट’ रिलीज हो गया है. ये गाना रिलीज होने के साथ ही सुपर हिट साबित हुआ. इस गाने में भोजपुरी के दो-दो सुपरस्टार के आवाज ने इस गाने को सुर्खियों में ला दिया है.

Bhojpuri Song Raja Ji: भोजपुरी गाना ‘राजा जी’ में Pawan Singh, Shivani Singh के साथ हुए रोमांटिक, गाने को मिले 8 मिलियन से अधिक व्यूज (Watch Video)

बता दें कि शिल्पी राज इन दिनों भोजपुरी में सबसे  प्रसिद्ध गायिकाओं में से एक है. ऐसे में दोनों ही एक के बाद एक हिट गाने देने को लेकर जाने जाते हैं. इस गाने में भी दोनों के आवाज ने गाने में दम भर दिया है. खेसारी लाल यादव इस गाने में बिलकुल अपने चुलबुले अंदाज में गाना गा रहे हैं. तो वहीं शिल्पी राज भी उनके साथ जबरदस्त जुगलबंदी करते नजर आ रही है.

खेसारी ने गाने में चांदनी सिंह से लड़ाया इश्क

अभिनेता खेसारी लाल यादव इस गाने में अभिनेत्री चांदनी सिंह के साथ इश्क लड़ाते दिख रहे है. दोनों पहले भी कई गानों में साथ दिख चुके है. अब ऐसे में उनका ये नया गाना ‘सोफा सेट’ रिलीज हुआ.

Nirahua के सामने Anjana singh ने उतार फेका टॉवल, नजारा देख बौखलाए गए एक्टर,देख मचा गया हंगामा

Bhojpuri news: जहां दोनों के बीच खूब सारा प्यार दिखाया गया है. दोनों की जोड़ी गाने में लगी हद तक अच्छी लग रही है. गाने को एक ही लोकेशन पर शूट किया गया है. गाने को DRS म्यूजिक के यूट्यूब चैनल से गुरुवार सुबह रिलीज किया गया है.

गाने के रिलीज होने के महज 7 घंटे के भीतर ही करीब दो लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. साथ ही गाने को करीब 50 हजार लाइक्स भी मिले है. गाने में लिरिक्स गौतम राय ने दी तो गाना के म्यूजिक डायरेक्टर आर्य शर्मा है. गाना के डायरेक्टर पंकज सोनी हैं.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News