होमराजनीतिUp Politics: फुले नही समा रही है आम्रपाली दुबे: निरहुवा की जीत...

Up Politics: फुले नही समा रही है आम्रपाली दुबे: निरहुवा की जीत पर अखिलेश यादव के लिए गाया खास गाना:पढ़िए

Up Politics: पटना, लोकसभा उपचुनाव में समाजवादी पार्टी (सपा) के गढ़ में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का परचम लहरा है. उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ में साइकिल चली तो खूब पर अंत में जनता ने कमल को हाथों हाथ लिया. भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ लोकसभा पहुंच गए हैं.

ये भी पढ़ें: पीएम और नरेंद्र मोदी स्टेडियम को धमाके से उड़ाने की धमकी, लॉरेंस बिश्नोई को छोड़ने की मांग

उन्होंने सपा के पूर्व सांसद धर्मेंद्र यादव को हरा दिया है. निरहुआ के लिए वोट मांगने में भोजपुरी अभिनेत्री आम्रपाली दुबे सहित कई कलाकारों का योगदान रहा. अब निरहुआ की जीत के बाद आम्रपाली फूले नहीं समा रही हैं. एक मीडिया चैनल से बात करते हुए आम्रपाली दुबे ने सपा प्रमुख व यूपी के पूर्व सीएम अखिलेश यादव पर तंज कसते हुवे खास गाना गाया है.

आपको बताते चले कि

Up Politics: आपको बताते चले कि साल 2019 के लोकसभा चुनाव में दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ सपा सुप्रीमो अखिलेश यादव के खिलाफ उतरे थे. तब उन्हें सपा प्रमुख से हार का सामना करना पड़ा था. उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव में करहल से विधायक बनने के बाद अखिलेश ने सीट छोड़ दी थी. तब से चर्चा चलने लगी कि आखिर अब अखिलेश की जगह कौन?

परिवार के सदस्य होने के कारण सपा अध्यक्ष ने धर्मेंद्र यादव पर भरोसा जताया. इलाहाबाद विश्वविद्यालय के छात्र नेता रहे धर्मेंद्र के पास अनुभव कम नहीं था. वह पहले भी लोकसभा पहुंच चुके थे. रविवार को काउंटिंग के दौरान उन्होंने खुद भी इसकी तस्दीक कराई.

वह पुलिस से कहते दिखे कि

एक वायरल वीडियो में वह पुलिस से कहते दिखे कि पहली बार नहीं इलेक्शन लड़ रहा हूं. पांच बार चुनाव लड़ चुका हूं. 2022 में हुए उपचुनाव में निरहुआ ने अखिलेश से मिली हार का बदला उनके भाई से निकाला. और उन्होंने धर्मेंद्र यादव को हरा दिया.

अखिलेश हुए फरार निराहुआ डटल रहे: दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ ने एक बार पहले भी लोकसभा पहुंचने की कोशिश की थी. साल 2019 में उन्हें आजमगढ़ सीट से निराशा हाथ लगी. हालांकि तब उन्हें यकीन था कि जीत उन्हीं की होगी, पर ऐसा हुआ था नहीं.

आजमगढ़ के लिए उपचुनाव का परिणाम खुशखबरी लेकर आया. सांसद बनने में निरहुआ के साथ फिल्मी पर्दे पर नजर आने वाली को-स्टार आम्रपाली दुबे की भूमिका कम नहीं रही.

Up Politics: पहले भी नरहुआ और आम्रपाली की नजदियों की चर्चा आम होती रही. इसबार निरहुआ जीते तो आम्रपाली ने खुशी से मीडिया के सामने गाना गाया. और कहा कि पूरे चुनाव में मैंने अखिलेश यादव के लिए कुछ नहीं कहा, पर अब एक गाना गाना चाहती हूं. अखिलेश हुए फरार निराहुआ डटल रहे..

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News