होममनोरंजनBhojpuri Romance Video: कभी Amarpali संग सुहागरात तो कभी Kajal संग बंद...

Bhojpuri Romance Video: कभी Amarpali संग सुहागरात तो कभी Kajal संग बंद कमरे में रोमांस करते दिखें निरहुआ, एक्टर को आया खूब…

द भारत: Bhojpuri Romance Video: दिनेश लाल यादव ऊर्फ निरहुआ (Dinesh Lal Yadav), आम्रपाली दुबे (Amarpali Dubey) और काजल राघवानी (Kajal Raghwani) भोजपुरी इंडस्ट्री के जाना माना नाम है.

यूं तो निरहुआ और आम्रपाली की केमिस्ट्री को दर्शकों द्वारा खूब पसंद किया जाता है. दर्शक इस जोड़ी को रील लाइफ के साथ ही रियल लाइफ में भी देखना पसंद करते हैं. लेकिन, जरा सोचिये अगर निरहुआ और आम्रपाली के बीच काजल राघवानी की एंट्री हो जाये तो फिर कैसे माहौल होगा?  गाना झुमका झुलनिया दिहा (Jhumka Jhulaniya Diha) में कुछ ऐसा ही नजारा लोगों को देखने को मिलेगा. इस गाने में काजल, आम्रपाली और निरहुआ एक साथ कमरे में रोमांस और जबरदस्त ठुमके लगाते हुए नजर आ रहे हैं.

Bhojpuri news: खेसारी लाल और पवन सिंह की दुश्मनी अचानक से दोस्ती में कैसे बदल गई? लगाया एक-दूसरे को गले लगाया

निरहुआ कभी आम्रपाली तो कभी काजल राघवानी संग रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

इस गाने में जैसे की आप देख सकते हैं की निरहुआ कभी आम्रपाली तो कभी काजल राघवानी संग रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं. इस गाने को कल्पना ने गाया है, जबकि गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने दिए हैं और संगीत से सजाया है राजेश रजनीश ने. गाने की शुरुआत में निरहुआ एक्ट्रेस आम्रपाली संग सुहागरात मनाते हुए नजर आ रहे हैं. तो वहीं दूसरी तरफ काजल राघवानी संग बंद कमरे में प्यार करते हुए नजर आ रहे हैं. निरहुआ काफी उलझन में नजर आ रहे हैं कि आखिर वो किसके साथ सुहागरात मनाये.

वीडियो को देखने के बाद निरहुआ के चाहने वाले मदहोश हुए जा रहे हैं.

आपको बता दें कि इस गाने को Worldwide Records Bhojpuri नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. इस गाने को खबर लिखें जाने तक 35,106,023 से अधिक बार देखा जा चुका है. इस गाने में निरहुआ रोमांस की सभी हदें पार करते हुए नजर आ रहे हैं. गाने में काजल राघवानी और आम्रपाली साड़ी में बेहद ही खूबसूरत नजर आ रही हैं. इस गाने ने सोशल मीडिया का तापमान एक बार फिर से बढ़ा दिया है. वीडियो को देखने के बाद निरहुआ के चाहने वाले मदहोश हुए जा रहे हैं.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News