होममनोरंजनफैंस की डिमांड पर Anjali Arora ने शेयर किया Hot Video: वीडियो...

फैंस की डिमांड पर Anjali Arora ने शेयर किया Hot Video: वीडियो में फ्लॉन्ट किया Sexy Figure …

द भारत: अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ने अपना यह नया वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. इस वीडियो को शेयर करते हुए अंजलि ने कैप्शन में लिखा कि ऑन डिमांड.

इस वीडियो में अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) स्कर्ट, लॉन्ग बूट्स और क्रॉप टॉप में तक वे-तक वे गाने की धुन पर अलग-अलग पोज के जलवे बिखेरती नजर आ रही हैं.

Kangana Ranaut के रिएलीटी शो Lock Upp से लोगों के दिलों पर राज करने वाली अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) आए दिन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं.

वो आए दिन अपने फोटोज और वीडियोज शेयर करती रहती हैं. हाल ही में अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) ने फैंस की डिमांड पर अपना हॉट वीडियो शेयर किया है, जिसमें वे अपनी सेक्सी फिगर फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं.

अंजलि अरोड़ा ने शेयर किया नया वीडियो जो निचे हैं 

यूजर्स कर रहे तरह-तरह के कमेंट: उनके इस वीडियो पर यूजर्स तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं. एक यूजर ने कहा कि ‘बहुत खूबसूरत. वक्त गुजरने के साथ अंजलि अरोड़ा और हसीन होती जा रही है.’ एक ने लिखा, ‘लगता है कि जल्द ही किसी बड़ी फिल्म में अंजलि का डेब्यू होने जा रहा है. उसके सामने दूसरी हीरोइन भी फेल हैं.’

वहीं, वीडियो देखने के बाद अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) को ट्रोल करने वालों की भी कमी नहीं है. एक यूजर ने कमेंट करते हुए कहा कि ‘पूरी तरह बकवास वीडियो. न एक्टिंग अच्छी और न ही पोज.’ वहीं दूसरे यूजर ने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए लिखा, ‘मैडम कपड़े तो पूरे पहन तो लो.

https://www.instagram.com/reel/CpnDmUgJfQn/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading

इंस्टाग्राम पर जबरदस्त फैन फॉलोइंग: बता दें कि अपने कथित वायरल सेक्स वीडियो के बाद सोशल मीडिया पर अंजलि अरोड़ा (Anjali Arora) की फैन फॉलोइंग जबरदस्त हो गई है. मौजूदा समय में उन्हें 12.4 मिलियन लोग इंस्टाग्राम पर फॉलो करते हैं

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News