होमराजनीतिBihar Politics : गिरिराज ने कहा गोडसे देश का सपूत हैं, जेडीयू...

Bihar Politics : गिरिराज ने कहा गोडसे देश का सपूत हैं, जेडीयू का तंज़, तब तो वीरप्पन, दाऊद और माल्या भी देश के बेटे

Bihar Politics : नीतीश कुमार की पार्टी जनता दल यूनाइटेड के प्रवक्ता नीरज कुमार ने बीजेपी नेता गिरिराज सिंह के नाथूराम गोडसे को लेकर दिए बयान पर पलटवार किया है.

उन्होंने कहा, “गोडसे जैसा व्यक्ति अगर भारत मां का बेटा होने का कोई दावा कर रहे हैं तो चंबल के डकैत भी भारत मां का बेटा, वीरप्पन भी, दाऊद भी और साथ ही साथ विजय माल्या जैसा आर्थिक अपराधी भी. ये तो भारत मां के कलंक हैं, जिसने राष्ट्रपति की हत्या कर दी हो और वैसे राष्ट्रपति जिनकी हत्या होने पर मुंह से हे राम निकलता हो.”


ये भी पढ़ें..

Nitish Kumar : नीतीश कुमार ने संजय झा पर जताया भरोसा, बनाए गए JDU के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष

JDU की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज, जाने कौन सा बड़ा फैसला लेने वाले हैं नीतीश?

Nitish Kumar : नीतीश कुमार के इस फैसले पर टिकी है सबकी नजर, बिहार से लेकर दिल्ली तक हलचल तेज

Bihar Teacher News : बिहार के 85 हजार नियोजित शिक्षकों को सुप्रीम कोर्ट ने दिया बड़ा झटका, कहा Exam पास कीजिए या नौकरी छोड़ दीजिए


भाजपा के प्यारे भाजपा को मुबारक

“हम तो यह जानना चाहते हैं कि ये तो भाजपा के प्यारे हो सकते हैं, गोडसे, वीरप्पन, दाऊद, विजय माल्या. अगर भारत मां के सपूत होंगे तो शहीद-ए-आजम भगत सिंह होंगे. प्रफुल्ल चंद्र चाकी होंगे, राम प्रसाद बिस्मिल होंगे, अशफ़ाक़ उल्लाह ख़ाँ होंगे. भाजपा के प्यारे भाजपा को मुबारक.”

गांधी के हत्यारे हैं तो वो भारत के सपूत भी

केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने शुक्रवार को महात्मा गांधी की हत्या के दोषी नाथूराम गोडसे को ‘भारत माता का सपूत’ बताया था. छत्तीसगढ़ के दौरे पर पहुंचे केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने पत्रकारों से (Bihar Politics) बात करते हुए कहा कि गोडसे अगर गांधी के हत्यारे हैं तो वो भारत के सपूत भी हैं.

उन्होंने कहा, “वो भारत में ही पैदा हुए हैं. औरंगजेब और बाबर की तरह आक्रांता नहीं हैं और जिसको बाबर की औलाद कहलाने में ख़ुशी महसूस होती है वो भारत माता का सही सपूत नहीं हो सकता.”

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News