होममनोरंजनManoj Bajpayee : फिल्म प्रोमोशन में पटना पहुंचे अभिनेता मनोज बाजपेय, कहा...

Manoj Bajpayee : फिल्म प्रोमोशन में पटना पहुंचे अभिनेता मनोज बाजपेय, कहा स्क्रिप्ट अच्छी मिली तो भोजपुरी में करूँगा काम

फ़िल्मी दुनिया के चमकते सितारे मनोज बाजपेयी (Manoj Bajpayee) बुधवार को अपनी फिल्म ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ के प्रमोशन के लिए पटना पहुंचे. इस दौरान उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत की तीसरी पुण्यतिथि पर उन्हें याद भी किया. उन्होंने कहा भगवान उनकी आत्मा को शांति दे. आज तक हम उन्हें मिस करते हैं, जो भी उनके करीबी हैं. वो सब भी उन्हें याद करते हैं.

बिहार में फिल्म इंडस्ट्री के लिए नीतीश-तेजस्वी से की बात

उन्होंने कहा कि बिहार में फिल्म इंडस्ट्री पर उन्होंने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से बात की है. उन्होंने अपील किया है कि जो फिल्म पॉलिसी बनी हुई है. उसे जितना जल्दी हो कार्यान्वित किया जाए. एक बिहारी और एक बिहार के कलाकर होने के नाते उन्हें सबसे ज्यादा खुशी होगी. पॉलिसी आने के बाद सभी फिल्म इंडस्ट्री के लोग बिहार आकर फिल्म शूट करना पसंद करेंगे.


ये भी पढ़ें…

  1. Maharaj Movie : Netflix पर रिलीज हुई ‘महाराज’, विवादों से घिरी Aamir Khan के बेटे Junaid की फिल्म को किन शर्तों पर मिली मंजूरी?
  2. Mirzapur 3 Trailer Out : मिर्जापुर 3 का ट्रेलर हुआ रिलीज, पंकज त्रिपाठी ने चंद सेकंड में उड़ाया गर्दा
  3. Mirzapur season 3: अब कालीन भइया को देखने के लिए लगेगी टिकट, थिएटर पर भौकाल मचाएंगे गुड्डू भइया

फिल्म करेगा बाल सुरक्षा को लेकर समाज को जागरूक

मनोज बाजपेई (Manoj Bajpayee) की ‘सिर्फ एक बंदा काफी है’ फिल्म OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो चुकी है. अब दर्शकों की डिमांड पर इसे कई बड़े स्क्रीन पर इसे रिलीज़ किया गया है. यह फिल्म सच्ची घटना पर आधारित है. इस फिल्म का उद्देश्य बाल सुरक्षा को लेकर समाज को जागरूक करना है. इस फिल्म में मनोज ने सोलंकी नाम के वकील का किरदार निभाया है. इस दौरान उन्होंने भोजपुरी इंडस्ट्री पर बात करते हुवे बताया कि यदि स्क्रिप्ट अच्छी मिली तो भोजपुरी में भी करूँगा काम.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News