होमपटनाSharda Sinha: अपने निधन की खबर सुन हुई परेशान बोली- लगातार...

Sharda Sinha: अपने निधन की खबर सुन हुई परेशान बोली- लगातार 3 साल से लोग मुझे सोशल मीडिया पर मार रहे हैं

पटना, एक बार फिर से लोक गायिका शारदा सिन्हा (Sharda Sinha) के निधन की अफवाह उड़ा दी गई. खुद शारदा सिन्हा ने शुक्रवार को फेसबुक पर लिखा है- ‘ हर साल मेरे निधन की अफवाह फैलाई जाती है. इससे आंतरिक रूप से आहत हूं. 2020 के बाद से यह तीसरी बार हो रहा है. क्या बिहार सरकार के साइबर क्राइम की शाखा इस तरह की घटना की शिनाख्त नहीं कर सकती है?’ इस पोस्ट में उन्होंने साइबर क्राइम बिहार, बिहार गवर्नमेंट को टैग भी किया है.

कोरोना काल के बाद से तीसरी बार हुआ ऐसा

शारदा सिन्हा के बेटे अंशुमान ने शारदा सिन्हा (Sharda Sinha) के फेसबुक पेज पर लाइव आकर निधन की खबरों का खंडन किया है. उन्होंने कहा कि एक कमाल की बात हुई है और बार-बार हो रही है, सुबह से कई फोन आ रहे हैं, कोरोना काल के बाद से यह तीसरी बार है कि शारदा सिन्हा के निधन की अफवाह फैलाई गई है.

ये भी पढ़ें: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने विधानसभा में दिए गए बयान पर मांगी माफी, बयान को लेकर पटना से दिल्ली तक मची थी हलचल

ऐसे में सोशल मीडिया पर डाऊट होता है कि कोई एक गलत मैसेज डाल देता है और उसे फैलाया जाता है. 2020 में शारदा सिंह नाम की इंस्पेक्टर का निधन हुआ था, उस समय शारदा सिन्हा की फोटो के साथ निधन की अफवाह उड़ाई गई थी.अब तितली उड़ी की सिंगर शारदा रंजन का निधन हुआ है, लेकिन उनके साथ ही शारदा सिन्हा के निधन की झूठी खबर वायरल कर दी गई.

विदेशों से रो-रोकर फोन कर रहे हैं लोग

बेटे अंशुमान ने बताया कि शारदा सिन्हा स्वस्थ्य हैं, उम्र की जो तकलीफ है वह है, लेकिन शारदा जी अपना काम कर रही हैं. बिना शारदा सिन्हा से पुष्टि किए या ठीक से जानकारी इक्ट्ठा किए ऐसी अफवाह उड़ाई जा रही है. उन्होंने कहा कि आपके पास कोई भी शारदा सिन्हा के निधन की खबर चला रहे हैं, तो आप उनकी खबर लें. लोग यूएस, जर्मनी और गांव देहात से भी रो-रोकर फोन कर रहे हैं. क्या सोशल मीडिया की यही भूमिका रह गई है? शारदा जी सोशल मीडिया पर उपलब्ध हैं. मैं उनका बेटा भी उपलब्ध हूं.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News