होममनोरंजनNirahua Monalisa Bhojpuri Gana: इस भोजपुरी बाला पर आया निरहुआ का दिल:...

Nirahua Monalisa Bhojpuri Gana: इस भोजपुरी बाला पर आया निरहुआ का दिल: नाचते नाचते कर दिया ये बड़ा कांड

द भारत: Nirahua Monalisa Bhojpuri Gana: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव (Dinesh Lal Yadav) उर्फ़ निरहुआ के एक बहुत ही ज्यादा पुराने गाने ने इनदिनों देश विदेश में सोशल मीडिया पर धमाल तहलका मचाया हुआ है. पुराने भोजपुरी गाने ना होश है ना खबर है में दिनेश लाल यादव निरहुआ के साथ मोनालिसा की जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को मिल रही है.

ग्लैमरस और हॉट अंदाज दिखातीं मोनालिसा (Monalisa) को देख निरहुआ आउट ऑफ कंट्रोल हुए जा रहे हैं और फिर कमर मटकाते-मटकाते भोजपुरी बाला को एक जोरदार किस कर देते हैं. निरहुआ और मोनालिसा (Nirahua Monalisa Video) के इस हॉट बोल्ड रोमांटिक गाने का वीडियो भोजपुरी फैंस के बीच खूब पसंद किया जा रहा है. भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्रियां किसी भी इंडस्ट्री की अभिनेत्रियों से कम नहीं हैं.

भोजपुरी को मिली ग्लोबल पहचान

एक समय जहां भोजपुरी अभिनेत्रियों को उतनी पहचान नहीं मिल पाती थी, वहीं अब उनकी पहचान ग्लोबल हो गई है ! इसके पीछे सबसे बड़ा कारण यह है कि भोजपुरी का 400 मिलियन दर्शकों का समूह है जो पूरी दुनिया में फैला हुआ है !दिनेश लाल यादव निरहुआ (Niraha Songs) अपनी दमदार अदाकारी और अपने लुक्स के साथ-साथ गजब की सिंगिंग के लिए भी पहचाने जाते हैं.

Bhojpuri Song Raja Ji: भोजपुरी गाना ‘राजा जी’ में Pawan Singh, Shivani Singh के साथ हुए रोमांटिक, गाने को मिले 8 मिलियन से अधिक व्यूज (Watch Video)

भोजपुरी गाने (Bhojpuri Gana) ‘ना होश है ना खबर है’ में भी निरहुआ ने अपना खूब जलवा दिखाया है. फिर साथ में मोनालिसा ने तो अपनी सिजलिंग और हॉट अदाओं का ऐसा जादू दिखाया है जो लोगों के सिर से उतरने का नाम ही नहीं ले रहा है. ना होश है ना खबर है भोजपुरी गाना फिल्म राजा बाबू (Bhojpuri Movies) का है, इस गाने के बोल आजाद सिंह ने लिखे हैं वहीं म्यूजिक कंपोजिंग का काम छोटे बाबा ने किया है.

Bhojpuri Hit Gana: पावर स्टार-अक्षरा सिंह का सबसे रोमांटिक नंबर, देख! आज भी मचल उठता है फैंस का मन

मोनालिसा के जबरदस्त हॉट भोजपुरी गाने

जबरदस्त हॉट भोजपुरी गाने में मोनालिसा (Monalisa Bhojpuri Song) और निरहुआ का बोल्ड रोमांस लोगों के सिर चढ़कर बोल रहा है. यही कारण है कि कई साल पुराना भोजपुरी गाना आज भी सोशल मीडिया पर अपना जलवा दिखा रहा है. बता दें, इस गाने को अब तक एक करोड़ 37 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News