होमपटनाEdge of Opposition Unity: विपक्षी एकता की धार को मजबूत करने CM...

Edge of Opposition Unity: विपक्षी एकता की धार को मजबूत करने CM नीतीश जाएंगे चेन्नई मुख्यमंत्री स्टालिन से करेंगे मुलाकात

Edge of Opposition Unity: पटना में 23 जून को होने वाली विपक्षी एकता की बैठक से पहले मुख्यमंत्री नीतीश कुमार आज चेन्नई जाएंगे. वहां वे बिहार के सीएम नीतीश तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन से मुलाकात करेंगे. बताया जा रहा है कि तमिलनाडु के मुख्यमंत्री कांग्रेस से नाराज चल रहे हैं. इसलिए सीएम नीतीश उन्हें मनाने की कोशिश करेंगे और बैठक में शामिल होने का न्योता देंगे.

हालांकि, दोनों नेताओं के बीच मुलाकात कब होगी इसको लेकर अभी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. माना जा रहा है कि स्टालिन से मुलाकात के बाद वे आज रात ही पटना वापस लौट आएंगे. बता दें कि विपक्षी एकजुटता को लेकर नीतीश कुमार की यह दक्षिण भारत की पहली यात्रा है.

ये भी पढ़ें: Bihar News: नीतीश कैबिनेट की बैठक खत्म, अगले साल 56 सरकारी छुटि्टयां समेत 32 एजेंडों पर लगी मुहर

Edge of Opposition Unity: विपक्षी एकता की बैठक से पहले दोनों सीएम के बीच ये मुलाकात काफी अहम मानी जा रही है. महागठबंधन के नेता इसे विपक्षी एकता को मजबूत करने की कोशिश को एक अहम कड़ी मान रहें हैं. वहीं, बीजेपी इस बैठक को लेकर लगातार सवाल खड़ा कर रही है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News