होमताजा खबरJagannath Rath Yatra: जगन्‍नाथ रथयात्रा में भगदड़ में महिलाओं-बच्चों समेत 25 लोग...

Jagannath Rath Yatra: जगन्‍नाथ रथयात्रा में भगदड़ में महिलाओं-बच्चों समेत 25 लोग रथ के नीचे दबे मच गई चीख पुकार

Jagannath Rath Yatra: खबर उत्तर प्रदेश के आगरा से है जहा जगन्नाथ रथयात्रा के दौरान अचानक भगदड़ मच गई. जिसमे महिलाओं और बच्चों समेत करीब 25 लोग रथ के नीचे दब गए. मंगल के बिच इस अमंगल घटना से चारो ओर चीख-पुकार मच गई. बड़ी मुश्किल से सभी को बाहर निकाला गया. हालाँकि दबे लोगों को हल्की चोटें आई हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक मंगलवार को बल्केश्वर महादेव मंदिर से जगन्नाथ रथ यात्रा निकाली जा रही थी. रथ यात्रा में शामिल होने के लिए महादेव मंदिर पर हजारों की संख्या में श्रद्धालु पहुंचे हैं. मंदिर के मुख्य गेट पर रथ खड़ा था. रथ के बिल्कुल पास एक छोटा मंच बना था. जिस पर ढोल ताशे बज रहे थे.

ये भी पढ़ें: क्या देश का नाम बदलते ही बंद हो जाएंगी ये वाली वेबसाइट्स? यहां जानें!

Jagannath Rath Yatra: सैकड़ों भक्त रथ को खींचने के लिए रस्सा हाथ में लेकर खड़े थे. अचानक रस्सा खींचने से रथ आगे बढ़ गया, जिससे रथ और मंच के बीच में खड़ी महिलाएं, बच्चे और अन्य लोग नीचे दब गए. चीख-पुकार मच गई. वहां मौजूद लोग रथ को रोकने के लिए दौड़े. रथ को पीछे की ओर धकेला तब जाकर नीचे दबे लोगों को बाहर निकला जा सका.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News