होममनोरंजनBhojpuri song: Akshara Singh के आगे Pawan Singh ने तोड़ी सभी सीमाएं,...

Bhojpuri song: Akshara Singh के आगे Pawan Singh ने तोड़ी सभी सीमाएं, दिल हिला देगा ये रोमांस

द भारत: Bhojpuri song: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार अभिनेता पवन सिंह (Pawan Singh) की फैन फॉलोइंग में लगातार बढ़ोतरी होती जा रही है. पवन सिंह (Pawan Singh) भोजपुरी इंडस्ट्री के ऐसे अभिनेताओं में गिने जाते हैं जो एक्शन रोमांस और कॉमेडी काफी शानदार तरीके से करते हैं. इसी वजह से भोजपुरी सिनेमा के दर्शकों के बीच उनकी जगह अलग ही है। जो कोई नहीं ले सकता.

उनकी फिल्में और गाने देखना लोगों को काफी पसंद आता है. पवन सिंह (Pawan Singh) जिस भी फिल्म में नजर आते हैं. उनकी फिल्म हिट हो जाती है. इतना ही नहीं उन्होंने अपनी आवाज से भी लोगों को दीवाना बनाया हुआ है. अब इन दिनों अभिनेता पवन सिंह गा एक गाना काफी तेजी से लोगों के बीच वायरल हो रहा है। और लोगों को पसंद भी आ रहा है.

ये भी पढ़े: Political Drama Web Series: राजनीति के दांव पेंचों से भरी ये जबरदस्त वेब सीरीज, केवल मजा ही नहीं बल्कि सबक भी देती हैं!

वायरल होने वाले इस गाने में पवन सिंह के साथ अभिनेत्री अक्षरा सिंह (Akshara Singh) भी नजर आ रही है. पवन सिंह और अक्षरा सिंह (Akshara Singh) की जोड़ी भोजपुरी सिनेमा में एक आईकॉनिक जोड़ी मानी जाती है. हाल ही में उनके वायरल होने वाले गाने के बारे में बात करें तो इस गाने का नाम है Bhar Jata Dhodi में. यह गाना फिल्म पवन राजा से लिया गया है.

इस गाने के लिरिक्स छुट्टन मनीष ने लिखे हैं और म्यूजिक डायरेक्टर एमएम ब्रदर है और इसके कंपोजर पारस है. इस गाने को पवन सिंह और प्रियंका सिंह ने मिलकर बड़ी ही खूबसूरती के साथ गाया है. यह गाना वर्ष 2018 में वेव म्यूजिक नाम की यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया था.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News