होममनोरंजनBhojpuri news: दुश्मनी खत्म! गले लगाकर बोले खेसारी- 'जब तक धरती पर हूं,...

Bhojpuri news: दुश्मनी खत्म! गले लगाकर बोले खेसारी- ‘जब तक धरती पर हूं, आप ही बड़े रहेंगे’

द भारत: Bhojpuri news. भोजपुरी सिनेमा जगत के पावर स्टार पवन सिंह (Pawan Singh) और सुपरस्टार खेसारी लाल यादव (Khesari Laal Yadav) की लड़ाई से हर कोई वाकिफ है. आए दिन दोनों कलाकार और फैंस आपस में टकरा ही जाते हैं. मगर बहुत ही दिनों के बाद पवन सिंह और खेसारी लाल यादव के बीच जारी शीत युद्ध अब खत्म हो गया है. दोनों कलाकारों को एक स्टेज पर देखा गया. भाजपा सांसद व अभिनेता रवि किशन (Ravi Kishan) ने दोनों कलाकारों के बीच दूरी मिटाने की पहल की, जो सफल भी हो गई. सोशल मीडिया पर गले मिलने के वीडियो काफी वायरल हो रहे हैं.

Pawan singh Khesrai lal news: दरार के बाद कैसे हुई दोस्ती

Bhojpuri news: वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिनेता रवि किशन दोनों कलाकारों को स्टेज पर बुलाकर गले मिलने को कह रहे हैं. दोनों कलाकारों ने रवि किशन की बात भी मानी. पवन सिंह ने कहा कि फैमिली मैटर को बीच में नहीं लाना है. वहीं खेसारी लाल यादव ने भी कहा कि आप मेरे बड़े भाई हैं. जब तक धरती पर रहूंगा तब तक आप बड़े ही रहेंगे. इसके बाद वीडियो में देखा जा सकता है कि पवन सिंह ने गाना  भी गाया है.

Pawan singh Khesrai lal news: फैन्स दिए रवि किशन को बधाई

Bhojpuri news: सोशल मीडिया पर शेयर किया गया ये वीडियो काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को 11 लाख व्यूज़ मिल चुके हैं. वहीं इस वीडियो पर 1 लाख से ज़्यादा लोगों के लाइक्स देखने को मिल रहे हैं. वायरल वीडियो पर दोनों स्टार के फैंस खूब कमेंट भी कर रहे हैं. एक यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- दोनों साथ मिल गए तो बहुत ही अच्छा रहेगा. वहीं एक अन्य यूज़र ने कमेंट करते हुए लिखा है- बहुत ही प्यारा वीडियो है. रवि किशन को बधाई.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News