होममनोरंजनBhojpuri news: कट्टर दुश्मनी छोड़ Pawan Singh ने चूमा Khesari Lal का...

Bhojpuri news: कट्टर दुश्मनी छोड़ Pawan Singh ने चूमा Khesari Lal का माथा, जोड़ी देख झूम उठे फैंस, इस Bhojpuri स्टार ने कराई दोस्ती

द भारत: Bhojpuri news: भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार खेसारी लाल (Khesari lal yadav) और पवन सिंह (Pawan Singh) के बीच काफी समय से कोल्ड वॉर चल रही थी. दोनों के बीच का विवाद (Pawan Singh Khesari Lal Yadav fight) काफी चर्चा में रहा जिसे देख कहा जा रहा था कि ये जल्द खत्म नहीं होगा. इसी बीच दोनों स्टार्स की साथ में कुछ ऐसी फोटो सामने आई है जिसने उनके फैंस को खुश कर दिया है. जी हां, पवन और खेसारी के बीच पैचअप (Pawan Singh Khesari Lal Yadav patch-up) हो गया है. उनकी फोटो भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राधवानी (Kajal Raghwani) ने शेयर की है ताबड़तोड़ वायरल हो रही हैं.


इसे भी पढ़े: Bhojpuri news: इस लड़की के कारण हुई थी पवन सिंह और खेसारी लाल में दुश्मनी, जानिए क्या है कनेक्शन?


पवन सिंह और खेसारी लाल यादव भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री के मशहूर और चर्चित सितारे हैं. दोनों की कमाई से लेकर फैन फॉलोइंग भी जबरदस्त है. दोनों के झगड़े के बाद भोजपुरी सिनेमा भी दो गुटों में बंट गया था. यहां तक कि दोनों के फैंस भी आपस में भिड़ जाया करते थे पर अब दोनों की ऐसी फोटो सामने आई है जिसे देख फैंस खुश भी हैं और हैरान भी. भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राधवानी ने इंस्टा पर दोनों स्टार्स की कुछ फोटो पोस्ट की है जिसमें उनकी बॉन्डिंग देखने लायक है.

एक फोटो में जहां पवन सिंह खेसारी लाल का माथा चूम रहे हैं तो वहीं दूसरी फोटो में खेसारी पवन सिंह को प्यार से किस करते हुए दिखे. दोनों की फोटो देख उनके फैंस खुशी से झूम उठे हैं और कमेंट कर उन्हें बधाई दे रहे हैं. इन फोटो में दोनों को देखकर लग रहा है मानों वो सारे गिले-शिकवे छोड़कर एक साथ आ गए हैं. कहा जा रहा है कि दोनों का पैचअप हाल ही में आयोजित हुए अवॉर्ड शो फिल्मफेयर फेमिना भोजपुरी आइकन्स में हुआ.

इस सुपरस्टार ने कराई दोस्ती?

काजल ने फोटो शेयर कर कैप्शन में लिखा ‘निशब्द, मेरे फेवरेट एक साथ. थैंक्यू रवि किशन जी इस लम्हे को देने के लिए.’ एक्ट्रेस का स्टेटस देखकर साफ जाहिर है कि उनकी दोस्ती भोजपुरी स्टार और राजनेता रवि किशन ने कराई है.

फैंस की खुशी का नहीं है ठिकाना 

एक फैन ने कमेंट कर लिखा ‘आप दोनों ऐसे ही खुश रहे भईया.’ दूसरे फैन ने कहा ‘यह तस्वीर देख कर मुझे बहुत ही खुशी हुई ऐसेही सब भाई मिलकर भोजपुरी को आगे बढ़ाएं.’ एक और यूजर ने लिखा ‘किसी की नजर ना लगे बस इन्हें.’

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News