होममनोरंजनBhojpuri news: इस लड़की के कारण हुई थी पवन सिंह और खेसारी...

Bhojpuri news: इस लड़की के कारण हुई थी पवन सिंह और खेसारी लाल में दुश्मनी, जानिए क्या है कनेक्शन?

द भारत: Bhojpuri news. भोजपुरी फिल्म जगत में ऐतिहासिक मोमेंट देखने को मिला. 2 मशहूर अभिनेता पवन सिंह और खेसारी लाल यादव की आपस में गले क्या मिले, हर विवाद समाप्त हो गया. जी हां, दोनों सितारों के बीच का झगड़ा फाइनली समाप्त हो गया. दोनों के बीच हुई सुलह से पूरी इंडस्ट्री में खुशी का माहौल है. ऐसे में आइये आपको बताते है कि आखिर इन दोनों का झगड़ा आरम्भ कहां से हुआ?

Pawan Singh Khesrai lal news: नेपाली प्रशंसक के कारण फैला विवाद

दरअसल, मामला शुरू हुआ खेसारी लाल यादव की एक नेपाली प्रशंसक के कारण. नेपाल की एक लड़की ने खेसारी के नाम का टैटू अपने हाथ पर करवा लिया था. ये बात बहुत फैली, उन दिनों पवन सिंह का ही बोलबाला हुआ करता था. ऐसे में जब एक पत्रकार ने उस लड़की से पूछा कि आप पवन सिंह को जानती हैं, तो उसने मना कर दिया. ये बात पवन के प्रशंसकों को रास नहीं आई, उन्होंने उस लड़की को बहुत भला बुरा कहा था. यहां तक कि पवन के सहयोगियों ने उसे वैश्या तक बुलाया. ये बात खेसारी को बिल्कुल अच्छी नहीं लगी. फिर वो लाइव आए तथा सभी से अपनी जुबान पर कंट्रोल करने को कहा. साथ ही कहा कि एक लड़की के लिए आप ऐसा कैसे कह सकते हैं. तत्पश्चात, तो जैसे बदकही का दौर ही शुरू हो गया.


ये भी पढ़े: Bhojpuri news: दुश्मन से जिगरी दोस्त बने खेसारी और पवन सिंह, मैनेजर ने बताया इस याराने का सच!


Pawan Singh Khesrai lal news:पवन सिंह ने भी किया हमला

वही इस किस्से के पश्चात् पवन सिंह ने भी पलटवार किया. एक स्टेज शो के चलते पवन ने खेसारी का नाम लिए बिना उनपर निशाना साधा तथा कहा कि, कोई यहां जा रहा है कोई वहां, जिसे जहां जाना है वहां जाए, हम वहां कबका काम करके आ चुके हैं. इस तरह के लोग अभी ये कल्पना भी नहीं कर सकते कि पवन सिंह कहां-कहां गाना गाएंगे. कुछ लोग अकड़ में रहते हैं और 5 हजार में कहीं भी गाना गाते हैं. पवन इतने पर ही नहीं रुके, उन्होंने आगे कहा- जो लोग आज इस मुकाम पर पहुंचे हैं, मैं वहां पहले ही काम कर चुका हूं.

Pawan Singh Khesrai lal news: जवाब में खेसारी ने क्या कहा?

इसके बाद खेसारी ने भी जवाब देते हुए कहा- किसी भी कलाकार को मंच पर दारू पीकर इस प्रकार बात नहीं करनी चाहिए. फिर तो विवाद बढ़ता ही गया. खेसारी और पवन कई बार लाइव प्रोग्राम में बिना नाम लिए एक दूसरे को लेकर बोल चुके हैं. दोनों ने अपने गाने के माध्यम से एक दूसरे पर जातिगत वार किया है. कभी यादव तो कभी बबुआन को लेकर गीत गाए गए. तो वहीं खेसारी ने भी बड़का भैया और राजपूत समाज जैसे शब्दों का उपयोग किया. लेकिन इतने वर्षों के बाद ये पूरा विवाद अब सुलझ चुका है. दोनों के बीच का झगड़ा खत्म हो गया है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News