होममनोरंजनBhojpuri news: भोजपुरी के दो दुश्मन Khesari Lal Yadav और Pawan Singh...

Bhojpuri news: भोजपुरी के दो दुश्मन Khesari Lal Yadav और Pawan Singh दोनों कैसे बने दोस्त

द भारत: Bhojpuri news: बीती रात नवाबों के शहर लखनऊ में भोजपुरी सितारों की शाम सजी. इस मौके पर कलाकारों ने खूब धूम धड़ाका किया और फिल्मफेयर फेमिना भोजपुरी आइकॉन पुरस्कार से बहुतों को नवाजा गया. इस पुरस्कार समारोह में भोजपुरी जगत से जुड़े कई बड़े बड़े कलाकारों ने हिस्सा लिया.

Pawan Singh Khesrai lal news: कैसे ख़त्म हुई दोनों की दुश्मनी

Bhojpuri news: इस पुरस्कार की सबसे खास बात ये रही है कि यहां बीती रात दो बड़े सुपरस्टार्स के बीच सालों से चल रहे कोल्डवार दुश्मनी को खत्म करवाया गया. स्टेज पर जब दोनों गले मिले. तो पूरी सभा तालियों की गड़गड़ाहट से गूंज उठी. अब आप सोच रहे होंगे कि आखिर वो दो कलाकार कौन हैं. जिसके बीच यहां पैचअप हुआ है.

Pawan Singh Khesrai lal news: दोनों स्टार के बीच कब अनबन शुरू हुई थी 

Bhojpuri news: दरअसल भोजपुरी के ट्रेंडिंग स्टार खेसारी लाल यादव और पावर स्टार पवन सिंह के बीच काफी लंबे अरसे से दोस्ती फिर दुश्मनी की खबरें आती रहती थी. दोनों एक दूसरे के बारे में भी सार्वजनिक जगहों पर विरोधाभास बयान दिए हैं. जिससे मीडिया में दो बड़े स्टार्स के बीच इसे दुश्मनी के तौर पर पेश किया जाता रहा है. दोनों को एक साथ भोजपुरी फिल्म प्रतिज्ञा 2 में देखा गया था. जहां फिल्म की कामयाबी का सारा क्रेडिट खेसारी लाल यादव ले उड़े थे और यहीं से दोनों स्टार के बीच अनबन शुरू हो गई थी. फिर दोनों ने एक साथ काम नहीं किया.


ये भी पढ़े: Bhojpuri news: इस लड़की के कारण हुई थी पवन सिंह और खेसारी लाल में दुश्मनी, जानिए क्या है कनेक्शन?


Pawan Singh Khesrai lal news:  खेसारी लाल ने कही अपने मन की बात

Bhojpuri news: फिल्मफेयर फेमिना आइकॉन अवार्ड्स की शाम दोनों ने मंच पर आकर अपने अपने गिल शिकवे दूर किए. पहले खेसारी लाल ने अपने मन की बात कही. फिर पवन सिंह ने एक गाना गाकर इस सो काल्ड कोल्डवार को खत्म किया. जैसे ही पवन सिंह ने गाना गाया,खेसारी लाल तुरंत आकर पवन सिंह के गले लग गए और दोनों के बीच की दुश्मनी यहां खत्म हो गई. कहते हैं इन दोनों के बीच पैचअप करवाने में फिल्म अभिनेता रवि किशन का बड़ा हाथ रहा है और खुद रवि किशन भी स्टेज पर मौजूद रहे. अब दोनों के बीच जब दुश्मनी खत्म हो गई है. तब हो सकता है फैन्स दोनों को एक साथ फिर से परदे पर देख पाए.

Pawan Singh Khesrai lal news: इंटरटेनमेंट ऑफ द ईयर का पुरस्कार मिला खेसारी लाल को

Bhojpuri news: भोजपुरी जगत में खेसारी और पवन सिंह को शाहरुख खान और सलमान खान की तरह देखा जाता है. बात अगर करें फिल्मफेयर फेमिना आइकॉन अवार्ड्स की तो यहां, इंटरटेनमेंट ऑफ द ईयर का पुरस्कार खेसारी लाल यादव को, जबकि सिंगर ऑफ द ईयर पुरुष का खिताब पवन सिंह और महिला का खिताब प्रियंका सिंह को मिला. इसके अलावा मनोज तिवारी के लाइफटाइम अचीवमेंट पुरस्कार से नवाजा गया कला के अलावा दूसरे क्षेत्रों में उत्कृष्ट योगदान करने वाली शख्सियतों को भी यहां सम्मानित किया गया है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News