होममनोरंजनTop 10 web series: मिर्जापुर, कोहरा, दहाड़ समेत ये 10 वेब सीरीज...

Top 10 web series: मिर्जापुर, कोहरा, दहाड़ समेत ये 10 वेब सीरीज है सबसे धांसू, अब तक नहीं देखे तो तुरंत निपटा दीजिए

द भारत: Top 10 web series: OTT बड़ा ही धांसू प्लैटफॉर्म है. इसमें एंटरटेमेंट को इतना ‘ऑन द गो’ बना दिया है कि अब फिल्में या वेब सीरीज देखने के लिए छुट्टी-वुट्टी की जरूरत नहीं. आप चलते फिरते फ्री टाइम में कभी भी कोई भी सीरीज या फिल्म देख सकते हैं. मेट्रो के सफर को कौन भूल सकता है. अगर आप भी घंटों सफर में बिताते हैं तो यकीनन अपने आस-पास लोगों को फोन में ओटीटी कंटेंट देखते देखा होगा. अब आप भी इस तरह अपना टाइम अच्छे से पास करना चाहते हैं तो हम आपको बताने जा रहे हैं टॉप-10 कॉप ड्रामा. इन्हें आप सफर में या छुट्टी के दिन या कभी देख सकते हैं.

1- कोहरा : Top 10 web series: ये वेब सीरीज नेटफ्लिक्स पर आई है.  इसमें वरुण सोबती और सुविंदर सिंह लीड रोल में हैं. ये दोनों एक NRI पंजाबी लड़के की मौत के केस की तहकीकात करते हैं.

2- पाताल लोक : कॉप ड्रामा की बात हो तो इस सीरीज को कैसे भूला जा सकता है. इस सीरीज में क्राइम और पॉलिटिक्स का ऐसा कॉम्बिनेशन है कि आप दांतों तले उंगलियां दबा लेंगे. तो अगर आपने अभी तक ये सीरीज नहीं देखी तो अब देख सकते हैं. इस सीरीज को आप अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं.

ये भी देंखे: Top 5 Bold Web Series: ओटीटी पर “रसभरी” समेत ये टॉप 5 बोल्ड वेब सीरीज, जो आपको केवल अकेले में ही देखनी चाहिए!

3- इंस्पेक्टर अविनाश :

इस सीरीज में रणदीप हुड्डा एक परफेक्ट कॉप के रोल में दिख रहे हैं. उनके पास एक के बाद एक हाई प्रोफाइल केस आते हैं…जिन्हें देखना अपने आप में एक्साइटिंग है. इस सीरीज को आप जियो सिनेमा पर देख सकते हैं.

4- भौकाल : 

इस वेब सीरीज में मोहना रैना SSP नवीन सिकेरा के रोल में हैं. इसकी कहानी मुजफ्फर नगर के बैकड्रॉप पर है और इस सीरीज को आप MX Player पर देख सकते हैं.

5- अभय :

कुणाल खेमू की ये सीरीज साइकोलॉजिकल क्राइम थ्रिलर है. 2019 में आई इस सीरीज को आप जी-5 पर देख सकते हैं.

6- क्रिमिनल जस्टिस :

ये सीरीज इसी नाम से आए एक ब्रिटिश शो का हिंदी वर्जन है. इसमें पंकज त्रिपाठी वकील के रोल में हैं. अब अगर आप उनके फैन हैं तो इसे कैसे मिस कर सकते हैं. अभी तक नहीं देखी तो आप इसे हॉट स्टार पर देख सकते हैं.

7- सेक्रेड गेम्स :

 नेटफ्लिक्स के इस शो की अभी तक कोई टक्कर नहीं है. सैफ अली खान इंस्पेक्टर सरताज के लुक में हैं और निगेटिव रोल में हैं नवाजुद्दीन सिद्दीकी.

8-  स्पेशल ऑप्स : 

हॉट स्टार स्पेशल्स का ये शो एक जबरदस्त स्पाई थ्रिलर है. नीरज पांडेट के डायरेक्शन में बने इस शो में केके मेनन, आफताब शिवदासानी और विनय पाठक लीड रोल्स में हैं.

9- दहाड़ :

सोनाक्षी सिन्हा, गुलशन देवैया और विजय वर्मा की ये सॉलिड सीरीज आप अमेजन प्राइम पर देख सकते हैं. साइको सीरियल किलर के टार्गेट तक पहुंचने की कहानी और पुलिस के साथ आंखमिचौली बड़ी ही जबरदस्त है.

10 – दिल्ली क्राइम :

रिची मेहता का ये शो नेटफ्लिक्स पर है. ये ओटीटी के बेस्ट क्राइम शो में से एक है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News