होममनोरंजनKhesari Ke Gana: मदमस्त होकर खेसारी लाल को रिझाती दिखीं अक्षरा सिंह,...

Khesari Ke Gana: मदमस्त होकर खेसारी लाल को रिझाती दिखीं अक्षरा सिंह, इस गाने ने बढ़ा दिया हैं इंटरनेट का पारा

Khesari Ke Gana: खेसारी लाल यादव और अक्षरा सिंह का सुपरहिट भोजपुरी गाना ‘आग लगे ना राजा’, जिसे फैन्स जितनी बार भी देख लें, पर मन नहीं भरेगा. यह गाना काफी पुराना है, पर खेसारी और अक्षरा के फैन्स के बीच आज भी हिट है.

ये भी देंखे: Top 5 Bold Web Series: ओटीटी पर “रसभरी” समेत ये टॉप 5 बोल्ड वेब सीरीज, जो आपको केवल अकेले में ही देखनी चाहिए

Palang Sagwan Ke Song: आम्रपाली दुबे और खेसारी लाल ने किया सेक्सी पलंगतोड़ डांस, वीडियो को मिले 83 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज

Khesari Ke Gana: गाने में अक्षरा सिंह अपनी मदमस्त अदाओं से खेसारी लाल यादव को रिझाने की खूब कोशिश करती नजर आ रही हैं. गाना देखने वालों ने यूट्यूब पर खूब कमेंट किए हैं. कुछ ने अक्षरा सिंह और खेसारी लाल यादव की जोड़ी को हिट बताया तो कुछ ने कहा कि इस गाने में उन्होंने आग लगा दी है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News