होमताजा खबरSeema Haider: पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर की लग गई लॉटरी: फिल्मो के...

Seema Haider: पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर की लग गई लॉटरी: फिल्मो के बाद अब इस पार्टी से लोकसभा चुनाव लड़ने का मिला ऑफर

द भारत: Seema Haider: पाकिस्तानी महिला सीमा हैदर (Seema Haider): की लॉटरी लग गई है. सीमा को एक के बाद एक ऑफर मिल रहे हैं. फिल्मों के बाद अब सीमा हैदर को तमाम राजनीतिक पार्टियों की तरफ से ऑफर मिल रहे हैं. दरअसल केन्द्र सरकार में मंत्री रामदास अठावले की पार्टी रिपब्लिकन पार्टी ऑफ इण्डिया ने सीमा हैदर को पार्टी ज्वॉइन करने का ऑफर दिया है जिसे सीमा हैदर ने स्वीकार कर लिया है.

ये भी पढ़े: Mirzapur 3 Release Date: मिर्जापुर को लेकर हो रही हैं बड़ी तैयारी, अगर बात हुई फाइनल तो जल्द होगा अनाउंसमेंट!

ये भी पढ़े: सहारा में फसा पैसा पाने के लिए गांव और दूरदराज के लोग ऐसे करे आवेदन!

महिला विंग की अध्यक्ष और राष्ट्रीय प्रवक्ता बनेगी

सीमा हैदर (Seema Haider) को मोदी सरकार में शामिल राम दास अठावले की पार्टी ने राजनीति में आने का ऑफर दिया है. साथ ही कहा कि वह अपने सिंबल पर सीमा हैदर को चुनाव लड़ाने के साथ-साथ उत्तर प्रदेश महिला विंग की अध्यक्ष और राष्ट्रीय प्रवक्ता बनाएंगे. अब बस केन्द्रीय मंत्री की पार्टी को सुरक्षा एजेंसियों की जांच में सीमा को क्लीन चिट मिलने का इंतजार है.

टेलर मर्डर स्टोरी में भारत की तरफ से रॉ एजेंट का किरदार निभाएगी

सीमा हैदर (Seema Haider)ने फिल्म साइन कर ली है. जल्द ही वह अभिनेत्री बनने वाली है. यह खबर तो आपने सुन ही ली होगी. अब केन्द्रीय मंत्री की पार्टी ने सीमा को अपने सिंबल पर चुनाव लड़वाने का ऐलान किया है. इससे पहले एनी फायरफॉक्स प्रोडक्शन हाउस की टीम ने सीमा हैदर से मुलाकात की थी. फ़िल्म डायरेक्ट जयंत सिन्हा और भारत सिंह ने सीमा हैदर का ऑडिशन लिया था. सीमा हैदर टेलर मर्डर स्टोरी में भारत की तरफ से रॉ एजेंट का किरदार निभाएगी.

ये भी पढ़े: Mirzapur 3 Web Series: के बाद अब फिल्म बनाने की तैयारी में हैं डायरेक्टर, जानें इस धांसू वेब सीरिज की कैसी होगी कहानी!

ये भी पढ़े: आधार में अब खुद से बदलें अपनी जन्मतिथि, डिटेल्स अपडेट करने का ऑनलाइन तरीका हुआ आसान

सीमा गुलाम हैदर एक पाकिस्तानी महिला है, जो कराची की रहने वाली हैं. चार बच्चों की मां सीमा हैदर को 30 की उम्र में 2023 में पबजी खेलते हुए एक भारतीय से ऑनलाइन प्यार हो गया. उनका प्यार परवान चढ़ता गया और सीमा दुबई में काम कर रहे अपने पति और पाकिस्तान का अपना घर छोड़कर अपने प्रेमी सचिन के पास पहुंच गई. दुबई और नेपाल होते हुए सीमा हैदर अपने बच्चों के साथ चुपके से भारत की सीमा पार कर दिल्ली के पास ग्रेटर नोएडा पहुंची जहां प्रेमी सचिन रहता है.

ये भी पढ़े: जानिए भारत के सबसे अमीर और गरीब विधायक कौन है?

ये भी पढ़े: किरायेदार से हैं परेशान तो रेंट एग्रीमेंट बनवाते समय इन बातों का रखें ख़ास ध्यान

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News