होमखेल/कूदAsia Cup Final IND vs SL: बारिश के वजह से रद्द हुवा...

Asia Cup Final IND vs SL: बारिश के वजह से रद्द हुवा एशिया कप तो किसको मिलेगी ट्रॉफी

Asia Cup Final IND vs SL: इन दिनों क्रिकेट की दुनिया में एशिया कप (Asia Cup) का खुमार सभी प्रशंसकों के सर चढ़कर बोल रहा है, एशिया कप का हर एक मुकाबला बेहद ही रोमांचक ढंग से समाप्त हो रहा है.

ये भी पढ़ें: IND vs SL Live Scorecard: श्रीलंका ने Asia Cup के फाइनल में जीता टॉस, टीम इंडिया करेगी गेंदबाजी

ग्रुप स्टेज के सभी मैच पूरे हो चुके हैं और आज सुपर 4 का भी आखिरी मैच भारत और बांग्लादेश के बीच खेला जा रहा हैं. इसके बाद 17 सितंबर को भारत और श्रीलंका के बीच फाइनल मैच होने हैं.

Asia Cup Final IND vs SL: इस पूरे टूर्नामेंट में अगर कोई एक चीज कंसिस्टेंट रही है तो वो है बरसात, ऐसा कोई मैच नहीं था जिसके ऊपर बारिश ने दखल न डाला हो. अब ऐसे में दर्शकों के मन में ये सवाल उठ रहा है कि अगर फाइनल मैच में भी बारिश ने खलल डाल दी तो फिर ट्रॉफी किस देश के पास जाएगी और इस टूर्नामेंट का विजेता कौन होगा.

ये भी पढ़ें: JamshedJi Tata story: जब टाटा को विदेश में ठहरने को नहीं मिला था होटल, जानिए ताज होटल बनने की पूरी कहानी!

हालांकि ऐसा न हो तो बेहतर हैं मगर ऐसी परिस्थिति आती भी है तो क्रिकेट के नियमों के अनुसार ऐसी स्थिति में ट्रॉफी को दोनों ही टीमों के बीच शेयर किया जाएगा और दोनों ही टीमों को संयुक्त रूप से विजेता घोषित कर दिया जाएगा.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News