होममनोरंजनBhojpuri hot songs: Rani Chattarjee के बेडरूम में घुस-नशे में धुत Khesari...

Bhojpuri hot songs: Rani Chattarjee के बेडरूम में घुस-नशे में धुत Khesari Lal Yadav ने की रोमांस की डिमांड, फिर एक्ट्रेस ने किया…

Bhojpuri hot songs: भोजपुरी सिनेमा के दो सबसे बड़े सुपरस्टार रानी चटर्जी (Rani Chattarjee ) और खेसारी लाल यादव (Khesari Lal Yadav) का सोशल मीडिया पर जलवा बना हुआ है. दोनों का ही एक रोमांटिक गाना सोशल मीडिया वेबसाइट यूट्यूब पर तहलका मचा रहा है. दोनों की रोमांटिक केमिस्ट्री ने लोगों को दीवाना बना दिया है. दरअसल इन दोनों का एक बेहद ही हॉट और बोल्ड रोमांटिक गाना ट्रेंड में आ चुका है.

हम यहां जिस गाने के बारे में बात कर रहे हैं उस गाने का नाम है टूटी खटिया आज के रतिया. यह गाना वेव म्यूजिक भोजपुरी नाम के यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया है. इस गाने में देखा जा सकता है कि रानी चटर्जी अपने बेडरूम में सो रही है इसी बीच खेसारी लाल (Khesari Lal Yadav) आकर बेड पर उनके साथ हरकत करने लग जाते हैं और रोमांस करने की डिमांड करते हैं.

ये भी देंखे: Bhojpuri hot Song: Kajal Raghwani को देख बिगड़ा Khesari Lal Yadav का मन, जंगल में किया डांस के साथ रोमांस भी

Bhojpuri hot songs: इसके बाद काफी मनाने के बाद रानी चटर्जी भी रोमांस करने के लिए राजी होती है. दोनों के ही कमरे का यह वीडियो अब वायरल हो रहा है. दोनों के देसी अंदाज का रोमांस लोगों के दिलों को धड़का रहा है. हम यहां जिस गाने के बारे में बात कर रहे हैं उसे गाने को इन दोनों की फिल्म नागिन से लिया गया है.

इस फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार आर पांडे हैं

हम जिस गाने के बारे में बात कर रहे हैं उस गाने को खुद खेसारी लाल यादव ने खुशबू जैन के साथ मिलकर गाया है और लिरिक्स लिखने का काम प्यारेलाल यादव ने किया है. इस गाने का म्यूजिक डायरेक्शन राजेश रजनीश ने किया है. इस फिल्म के डायरेक्टर राजकुमार आर पांडे हैं

यह गाना वेव म्यूजिक नाम के यूट्यूब चैनल पर अपलोड किया गया है. इस गाने को अब तक 14 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और हजारों की संख्या में लोगों ने गाने को लाइक किया है. यह गाना वर्ष 2017 में 12 जनवरी के दिन पोस्ट किया गया था.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News