होममनोरंजनBhojpuri Hot Song: Harshika Poonacha को गार्डन में ले जाकर Pawan SIngh हुए...

Bhojpuri Hot Song: Harshika Poonacha को गार्डन में ले जाकर Pawan SIngh हुए बेकाबू, कपड़े हटा कर डाला ऐसा काम

Bhojpuri Hot Song: सोशल मीडिया और इंटरनेट की दुनिया में भोजपुरी गानों की डिमांड लगातार बढ़ती जा रही है लोगों में भोजपुरी गानों के प्रति एक अलग ही दीवानगी देखने को मिल रही है. अब सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म यूट्यूब पर भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह(Pawan SIngh) का एक गाना वायरल हो रहा है. पवन सिंह के साथ इस गाने में भोजपुरी सिनेमा के खूबसूरत हॉट अभिनेत्री हर्षिका पूनच्चा (Harshika Poonacha) भी नजर आ रही है.

हर्षिका (Harshika Poonacha) और पवन (Pawan SIngh) की जोड़ी ने गाने के अंदर धमाल मचा दिया है. पवन सिंह का दबंग अंदाज और अभिनेत्री की सिज़लिंग अदाओं ने लोगों को यह गाना देखने के लिए मजबूर कर दिया है. गाने के अंदर पवन और हर्षिका की लविंग केमिस्ट्री चर्चा का विषय बनी हुई है. दोनों ही एक दूसरे के साथ रोमांस करते हुए नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें:Bhojpuri hot Song: Monalisa और Khesari Lal Yadav का जबरदस्त रोमांस, कभी ऊपर तो कभी नीचे लेटाकर किया प्यार का पंचनामा

इस गाने को खुद पवन सिंह ने प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया हैं

गाने में देखा जा सकता है कि पवन सिंह हर्षिका को अपनी बाहों में उठाकर किसी बगीचे में ले जाते हैं इसके बाद वह अभिनेत्री को इधर-उधर किस कर रहे हैं. इस आर्टिकल में हम जिस रोमांटिक गाने के बारे में बात कर रहे हैं उसका नाम है Gajab Kayila. यह गाना पवन सिंह की फिल्म हम हैं राही प्यार कैसे लिया गया है.इस गाने को खुद पवन सिंह ने प्रियंका सिंह के साथ मिलकर गाया है और म्यूजिक देने का काम ओम झा ने किया है. लिरिक्स अविनाश तिवारी ने लिखे हैं. फिल्म को प्रोड्यूस अभिनय सिंह और शिवांशु पांडे ने किया है. गाने का डायरेक्शन प्रेमांशु सिंह का है.

फिल्म की स्टार कास्ट के बारे में बात करें तो इस फिल्म में पवन सिंह के साथ में Harshika Poonacha, Sahar Afsha, Kajal Raghwani, Maya Yadav, Sanjay कलाकार मौजूद है. इस गाने को 27 जनवरी 2022 को एंटरटेन रंगीला नाम की यूट्यूब चैनल पर पोस्ट किया गया था. इसके बाद से लेकर अब तक इस गाने को 80 लाख से ज्यादा लोगों ने देख लिया है और 66000 लोगों ने गाने को लाइक भी किया है. इसका मजा आप भी लीजिये. यह आपको भो यक़ीनन एंटरटेन करेगा.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News