होममनोरंजनBhojpuri Video: Pawan Singh को देख Madhu Sharma ने दिखाई अपनी ऐसी अदाए,...

Bhojpuri Video: Pawan Singh को देख Madhu Sharma ने दिखाई अपनी ऐसी अदाए, की रातो-रात वीडियो हुआ वायरल

Bhojpuri Video: जब भी कोई पवन सिंह का नाम लेता है तो उन्हें भोजपुरी के सबसे हिट कलाकारों में से एक माना जाता है. आपको बता दें कि पवन सिंह भोजपुरी इंडस्ट्री की एक ऐसी झलक हैं जो हमेशा लोगों को अपना दीवाना बनाए रखते हैं. भोजपुरी सिनेमा में पवन सिंह का हर अंदाज दिलचस्प और फिट रहता है. अब तक पवन सिंह को ज्यादातर रोमांटिक अंदाज में ही देखा गया है.

ये भी देंखे: Bhojpuri Hot Video Khesari Lal Yadav: शर्ट उतार के Khesari Lal Yadav ने एक्ट्रेस को बनाया दिया अपना दीवाना, जमकर किया रोमांस

Bhojpuri Video: इतना ही नहीं उनके एक्शन और कॉमेडी को भी काफी पसंद किया जाता है. पवन सिंह वैसे तो हर किरदार में पसंद किए जाते हैं लेकिन जब भी बात रोमांस की आती है. तो पवन सिंह चार कदम आगे ही नजर आते हैं इसी का नतीजा है. कि सोशल मीडिया पर भी पवन सिंह के गाने सबसे ज्यादा वायरल होते हैं और ट्रेंड भी करते हैं इसी कड़ी में पवन सिंह के एक गाने का नाम काफी तेजी से उड़ रहा है हम पवन सिंह के जी गाने के बारे में आपको बता रहे हैं. उसे गाने का नाम है Nazari Ke Sojha Raha.

आपको बता दें कि गाने में पवन सिंह के साथ भोजपुरी सिनेमा की सुपर एक्ट्रेस मधु शर्मा नजर आ रही हैं. मधु शर्मा और पवन सिंह की सिजलिंग केमिस्ट्री हमेशा लोगों की सांसें थम जाती है और दिल की धड़कनें तेज हो जाती हैं. इस गाने को देखने के बाद यकीनन आप भी अपना सुख-चैन खो बैठेंगे और रोमांस के लिए बेकाबू हो जाएंगे. यह फाइनल गाना पवन सिंह की फिल्म एक दूजे के लिए से लिया गया है.

आपको बता दें कि यह गाना 1 अप्रैल 2022 को अपलोड किया गया था

इस गाने को अब तक 19 करोड़ लोग देख चुके हैं. और इस गाने को लाखों लोगों ने पसंद किया है और हर कोई इस गाने को देखने के बाद खुद को कमेंट करने से नहीं रोक पा रहा है. गाने की स्टारकास्ट के बारे में बताएं तो इस गाने में पवन सिंह, मधु शर्मा, माया यादव, दीपक सिंह जैसे कलाकार भी मौजूद हैं.

इस गाने का डायरेक्शन परग पटेल ने किया है और इस गाने का म्यूजिक छोटे बाबा ने दिया है.वही सिंगर पवन सिंह और विनय उपाध्याय ने इस गाने मैं जान डाली है अब यह गाना सोशल मीडिया पर एक बार फिर से वायरल हुआ है. और इस गाने को काफी ज्यादा पसंद ही किया जा रहा है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News