होमराजनीतिBihar Politics: ललन सिंह ने भाजपा को नाम दिया कनफुकवा पार्टी बोले-...

Bihar Politics: ललन सिंह ने भाजपा को नाम दिया कनफुकवा पार्टी बोले- अमित शाह गोदी मीडिया के प्रोड्यूसर

Bihar Politics: राष्ट्रीय जनता दल के सांसद मनोज झा के समर्थन मे जनता दल यूनाइटेड सामने आया है. जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने मनोज झा के बयान को भाजपा का स्टंट करार दिया है. इसके पीछे भाजपा का हाथ करार दिया है. भाजपा के इशारा पर यह सब हुआ है. उन्होंने कहा कि भाजपा कनफुकवा पार्टी बन गई है. अमित शाह गोदी मीडिया के प्रोड्यूसर हैं.

मनोज झा के समर्थन मे आते हुए कहा है कि

जदयू सांसद और रा ष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने राजद राज्य सभा सदस्य मनोज झा के समर्थन मे आते हुए कहा है कि राज्यसभा की कार्य वाही में क्या गलत कहा है. वह कुछ और कह रहें है और आप लोग अलग तथ्य निकाल रहें है. गलत ढंग से चलाया जा रहा है. राजद सांसद मनोज झा का वह बयान नहीं है, जो चलाया जा रहा है. यह उनकी राय और वक्तव्य नहीं है. वे कविता पढ़ें. वे खुद को कहा है कि मै ठाकुर हूं. किसी समाज के बारे मे नहीं कहा. वे खुद और आप को ठाकुर मानकर चलें. राज्यसभा के अंदर वे मालिक के बारे मे बोल रहे थे.

सात दिन बाद क्यों आया मामला

Bihar Politics: ललन सिंह ने पूरी घटना को याद करते हुए कहा है कि सात दिन बाद यह सब हुआ. भाजपा कनफुकवा पार्टी है. उनका काम है भ्रम फैलाना. कनफुसकी करना. रोज चलता रहता है कि सीएम नीतीश और भाजपा नजदीक हो रहें हैं. ललन सिंह ने सपष्ट कहा है कि सीएम नीतीश कुमार महागठबंधन के साथ मजबूती के साथ है. सीएम नीतीश कुमार भाजपा के खिलाफ हैं. भाजपा के विरोध के एकजुटता के प्रतीक हैं। सीएम नीतीश कुमार भाजपा विरोधी को एकजुट किए हैं.

ललन सिंह का भारतीय जनता पार्टी के नेता और देश के गृह मंत्री अमित शाह पर जदयू का जोरदार हमला सामने आया है. जदयू के रा ष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह ने कहा है कि देश के गृह मंत्री अमित शाह गोदी मीडिया के प्रो ड्यू सर हैं. वे मीडिया मे ऐसी बातें को रखवातें है कि बीजेपी को फायदा हो.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News