होममनोरंजनThe Vaccine War: द वैक्सीन वॉर पर भारी पड़ी पंकज त्रिपाठी की...

The Vaccine War: द वैक्सीन वॉर पर भारी पड़ी पंकज त्रिपाठी की फिल्म ‘फुकरे 3, ढेर हुई विवेक अग्निहोत्री की Movie

The Vaccine War: द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री की फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ लंबे वक्त से खबरों में बनी हुई थी. फिल्म के ट्रेलर और टीजर को देखने के बाद ऐसा लगा कि फिल्म रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर कहर बरसा देगी. हालांकि फिल्म के पहले दिन के आंकड़े जो सामने आए हैं. वह काफी हैरान करने वाले हैं.

पल्लवी जोशी, नाना पाटेकर , अनुपम खेर, राइमा सेन और सप्तमी गौड़ा जैसे सितारों से भरी ‘द वैक्सीन वॉर’ ने बॉक्स ऑफिस के पहले दिन अपनी धीमी शुरुआत दर्ज कराई है. Sacnilk.com की एक रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म भारत में पहले दिन 1.30 करोड़ रुपये की कमाई करने में सफल रही है.

Sacnilk.com के अनुसार

28 सितंबर को रिलीज हुई ‘फुकरे 3’ का बॉक्स ऑफिस पर पहला दिन शानदार साबित हुआ. Sacnilk.com के अनुसार, फिल्म फुकरे 3 ने भारत में पहले दिन 8.5 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की है. कथित तौर पर फिल्म को गुरुवार, 28 सितंबर, 2023 को कुल मिलाकर 22.12 प्रतिशत हिंदी ऑक्यूपेंसी मिली. इस हिसाब से देखा जाए तो फिल्म का पहला दिन शानदार रहा. कॉमेडी फिल्म ‘द वैक्सीन वॉर’ पर भारी पड़ गई.

The Vaccine War: बता दें कि इस फुकरे 3 में पंकज त्रिपाठी, पुलकित सम्राट, वरुण शर्मा, ऋचा चड्ढा और मनजोत सिंह ने शानदार एक्टिंग कर दर्शकों का दिल जीत लिया है. मृगदीप सिंह लांबा द्वारा निर्देशित इस फिल्म को दर्शकों ने खूब प्यार दिया और सभी की एक्टिंग की जमकर तारीफें की.

ये भी पढ़ें: मोबाइल नंबर (MNP Rules) पोर्टेबल करना पहले बहुत आसान था. लेकिन अब दूरसंचार नियामक ट्राई ने मोबाइल नंबर पोर्टेबिलिटी के नियमों में बदलाव किया है. यह बदलाव लगातार हो रही धोखाधड़ी के बाद लिया गया है. सिम कार्ड स्वैपिंग के जरिये होने वाली धोखाधड़ी के मामले में तेजी से वृद्धि हुई है. अब दूरसंचार नियामक ट्राई ने मोबाइल पोर्ट करने के नियम को बहुत सख्त कर दिया.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News