होमखेल/कूदIND vs PAK: टीम इंडिया और पाकिस्तान का हाईवोल्टेज मुकाबला देखने भारत...

IND vs PAK: टीम इंडिया और पाकिस्तान का हाईवोल्टेज मुकाबला देखने भारत आएंगे PCB अध्यक्ष, जल्द मिलेगा वीज़ा

IND vs PAK: आईसीसी पुरुष वर्ल्ड कप 2023 का आगाज 5 अक्टूबर से भारत की धरती पर हो गया है. इस बार वर्ल्ड कप में 10 टीमें हिस्सा ले रही है. क्रिकेट के महाकुंभ के लिए सभी टीमें बहुत ज्यादा उत्साहित हैं.

ये भी पढ़ें: Train Accident: नॉर्थ ईस्ट ट्रेन हादसे में मृतकों के परिजनों को मिलेंगे 14-14 लाख रुपये, घायलों के लिए भी जारी हुव अपडेट!

इस टूर्नामेंट का सबसे बड़ा और बहुप्रतीक्षित मुकाबला टीम इंडिया और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच शनिवार यानी 14 अक्टूबर को खेला जाएगा. दोनों टीमों के बीच इस रोमांचक जंग का गवाह अहमदाबाद स्थित नरेंद्र मोदी स्टेडियम बनेगा. इस बीच एक बड़ी खबर सामने आ रहीं हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पाकिस्तानी पत्रकारों को 14 अक्टूबर को अहमदाबाद में भारत-पाकिस्तान क्रिकेट मैच को कवर करने के लिए वीजा मिल गया है. कराची के कई पत्रकारों को वीजा एजेंसी से पुष्टि मिल गई है और उनके मैच के दिन पहुंचने की उम्मीद है. 60 पाकिस्तानी पत्रकार भारत में इन क्रिकेट दिग्गजों के बीच महामुकाबला देखने के लिए तैयार हैं.

ये भी पढ़ें: Shubman Gill Health: शुभमन गिल की तबीयत बिगड़ी अस्पताल में भर्ती, पाकिस्तान के खिलाफ भी खेलना मुश्किल!

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News