होमराजनीतिBihar Politics Crisis: राजद को जेडीयू ने दिया सीधा जवाब, आरजेडी सांसद...

Bihar Politics Crisis: राजद को जेडीयू ने दिया सीधा जवाब, आरजेडी सांसद मनोज झा के ‘असमंजस’ वाले बयान पर जेडीयू प्रवक्ता ने दिया ये जवाब

बिहार में बढ़ती सियासी घमासान (Bihar Politics Crisis) के बीच आरजेडी के राज्य सभा सांसद मनोज झा के ‘असमंजस’ वाले बयान पर अब जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार का बयान आया है. नीरज कुमार ने कहा, नीतीश कुमार असमंजस की राजनीति नहीं करते. नीतीश कुमार राज्य के निर्वाचित मुख्यमंत्री हैं और रहेंगे.

उन्होंने कहा, हमारे नेता के बारे में ये टिप्पणी की जा रही है कि आप असमंजस दूर करिए. माननीय नीतीश कुमार जी असमंजस की राजनीति नहीं करते. नीतीश कुमार जी सीधे तौर पर राजनीति करते हैं. हम न असमंजस में नेता को रखते हैं, न अपने दल के कार्यकर्ताओं को रखते हैं और न किसी और को रखते हैं. अल्टीमेटम हमको कौन देगा, अल्टीमेटम वाले हमलोग हैं? हम जनता की सेवा करने वाले लोग हैं.

ये भी पढ़ें: आरजेडी सांसद मनोज झा बोले- माननीय मुख्यमंत्री से हाथ जोड़कर आग्रह है कि.

बीजेपी से बातचीत के बारे में उन्होंने कहा, “हमको कोई औपचारिक जानकारी नहीं है. न ही हम ऐसे सवालों पर जवाब देने के लिए अधिकृत हैं. न ऐसे फैसले में हमारी कोई भूमिका होती है. नीरज कुमार ने कहा, “जो कंफ्यूज हैं, वो जानें. जनता के बीच में कोई कंफ्यूजन नहीं है. नीतीश कुमार जी राज्य के मुख्यमंत्री हैं और रहेंगे.

आरजेडी सांसद मनोज झा ने ये कहा

आरजेडी के राज्य सभा सांसद मनोज झा से जब पत्रकारों ने बिहार में सियासी हलचल (Bihar Politics Crisis) के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा, जो चल रहा है और आप लोग जो चला रहे हैं, वो तो सब लोग देख रहे हैं. हम तो इतना कहना चाहते हैं कि नौ अगस्त 2022 को जब इस गठबंधन की बुनियाद पड़ी तो इसमें नीतीश जी, लालू जी और तेजस्वी जी ने बुनियाद की एक-एक ईंट इस पर रखी कि ये मोदी जी की तानाशाही, नफ़रत और घृणा के ख़िलाफ़ है.

मनोज झा ने कहा, अगर गठबंधन को लेकर कोई कंफ़्यूजन है तो इस गठबंधन के मुखिया माननीय नीतीश कुमार से आग्रह कर सकते हैं कि वो शाम तक ये कंफ़्यूजन दूर कर दें. ये जो गठबंधन को लेकर संशय बना हुआ है, जिससे आम जनजीवन भी प्रभावित हो रहा है. हमारी तरफ़ से तो स्पष्ट है. मैं हाथ जोड़कर आग्रह करूंगा कि शाम तक वो कंफ्यूजन दूर कर दें, ताकि बिहार के युवाओं के हित के लिए ये सब ख़ारिज हो.

जब उनसे रिपोर्टर ने पूछा कि खेल आरजेडी से भी तो हो सकता है तो उन्होंने कहा, देखिए, आरजेडी ने इस तरह का खेला कभी नहीं किया. सब कुछ सुचारू चल रहा है. ये जो संशय बना है, मेरी टिप्पणी इस बारे में है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News