होममनोरंजनBhojpuri Song : निरहुआ पर उछलीं आम्रपाली, दोनों की दिखी बेहतरीन केमेस्ट्री

Bhojpuri Song : निरहुआ पर उछलीं आम्रपाली, दोनों की दिखी बेहतरीन केमेस्ट्री

भोजपुरी स्टार निरहुआ उर्फ दिनेल लाल यादव का एक भोजपुरी गाना (Bhojpuri Song) खूब वायरल है. इसमें वह आम्रपाली दुबे के साथ दिखाई दे रहे हैं. आम्रपाली दुबे और निरहुआ की जोड़ी वैसे भी दर्शकों की पसंदीदा है.

इनकी ऑनस्क्रीन केमेस्ट्री देखते ही बनती है. ऐसे में इनका ये गाना जो 3 साल पहले आया था, उसे अब तक 3 लाख से ज्यादा लोगों ने देख डाला है. इसमें आम्रपाली हरे रंग के साड़ी-ब्लाउज में नजर आ रही हैं और निरहुआ भी लुंगी कुर्ता पहने हुए हैं.

चादर बिछाए सो रहे

रात का सीन है, जब दोनों कमरे के अंदर जमीन पर चादर बिछाए सो रहे होते हैं. ऐसे में तभी एक कीड़ा आम्रपाली दुबे की चोली में घुस जाता है, जिससे उनकी आंख खुल जाती है और फिर वह फड़फड़ाती रहती हैं और उस कीड़े को निकालने के लिए निरहुआ से कहती हैं.
Hamara Choliya Me Bhojpuri Song
लेकिन निरहुआ शर्म और लाज के मारे कुछ कर नहीं पाते. वह उनसे दूर-दूर भागते और आम्रपाली दुबे उनके करीब जाकर उनसे कीड़े को निकालने के लिए गुहार लगातीं. Hamara Choliya Me Song यूट्यूब पर खूब देखा जा रहा है.
Hamara Choliya Me Song गाने के बोल प्यारे लाल यादव ने लिखे हैं और म्यूजिक राजेश रजनीश ने दिया है। वहीं, इस गाने को सतीश जैन ने डायरेक्ट किया है. निरहुआ और आम्रपाली का ये धमाकेदार डांस देख हर कोई आहें भर रहा है. भोजपुरी का इस रोमांटिक वीडियो गाना लुफ्त हर कोई उठा रहा है. इसे लाखों-करोड़ों लोगों ने देख लिया है और अभी-भी देखा जा रहा है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News