होमराजनीतिBuxar Lok Sabha : बक्सर लोकसभा चुनाव के अंतिम दिन आनंद मिश्र...

Buxar Lok Sabha : बक्सर लोकसभा चुनाव के अंतिम दिन आनंद मिश्र का मास्टर स्ट्रोक, पोस्टर जारी कर बताया मोदी का असली हनुमान कौन

बक्सर लोकसभा (Buxar Lok Sabha ) क्षेत्र से निर्दलीय प्रत्याशी पूर्व आईपीएस आनंद मिश्रा ने रोड शो करके जनता का बीच अपने मजबूत इरादे का परिचय दे दिया हैं. साथ ही लोगों से अपने लिए वोट की अपील भी की हैं. इस दौरान उनके द्वारा जारी किए गए 10 स्तंभ पत्र भी वितरण किया गया.

जिसमें इन्होंने जिक्र किया है कि सभी नागरिकों की समस्या के समाधान के लिए 24 घंटे हेल्पलाइन नंबर कंट्रोल रूम होगा. पुलिस एवं प्रशासनिक व्यवस्था को बेहतर कर सर्वोच्च मानकों के बराबर नागरिक स्वतंत्रता और निजी व्यावसायिक कार्यों को आजादी मिलेगी. अगले 5 वर्षों में सर्वश्रेष्ठ स्वास्थ्य सुविधाएं जिले के तमाम लोगों को दिया जाएगा.

अंतिम दिन अंतिम दांव

अब पते की बात यह है कि बक्सर लोकसभा (Buxar Lok Sabha ) चुनाव के सातवे चरण का प्रचार प्रसार आज शाम 6 बजे तक थम जाएगा. मगर इस बीच निर्दलीय प्रत्याशी पूर्व आईपीएस आनंद मिश्रा ने चुनाव प्रचार के अंतिम दिन अंतिम दांव खेल दिया हैं. इस अंतिम दांव में उनके द्वारा सोशल मीडिया पर एक पोस्टर जारी किया गया हैं जिसमे वह सीधे तौर पर पीएम मोदी की तस्वीर लगाकर कैप्शन में “मोदी का मजबूत साथी” लिखा हैं.


ये भी पढ़ें : जोर अजमाइस का अंतिम दिन, सातवें चरण की 13 सीटों के लिए आज थम जाएगा चुनाव प्रचार!


अब इस पोस्टर से आईपीएस आनंद मिश्रा ने यह तो बता दिया हैं कि जीतने के बाद वह भाजपा का ही साथ देंगे. मगर इस पोस्टर बाजी से मिश्रा जी ने जो सनसनी फैलाई है यकीनन इससे भाजपा उम्मीदवार मिथलेश तिवारी की मुश्किले बढ़ जाएगी. पूर्व आईपीएस आनंद मिश्रा का यह पोस्टर कार्ड उनके लिए तुरुप का इक्का बनेगा या नहीं, यह कहना मुश्किल हैं. मगर भाजपा उम्मीदवार मिथलेश तिवारी के गले का फास जरूर बन सकता हैं.

सुधाकर सिंह को मिलेगा फायेदा 

सुधाकर सिंह ने पत्रकारों के सवालों का जवाब में कहा कि केंद्रीय मंत्री और मौजूदा सांसद अश्विनी कुमार चौबे को टिकट न देकर भाजपा द्वारा मैदान में उतारे गए मिथिलेश तिवारी को हराने का भरोसा जताते हैं. वही इस दौड़ में अन्य उम्मीदवारों में पूर्व आईपीएस अधिकारी आनंद मिश्रा को लेकर कहा कि आरजेडी को भरोसा है कि ये बीजेपी को नुकसान पहुंचाएंगे. और बीच से सुधाकर निकल जाएंगे.

अब देखना यह है कि आनंद मिश्रा ने जो पासा फेका है, उससे बक्सर की जनता पर कितना असर होता हैं. फिलहाल आज सातवें चरण के अंतिम दिन सभी उम्मीदवारों ने अपनी एड़ी चोटी एक कर रखी हैं.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News