होमराजनीतिBihar News : कुशवाहा, यादव और मुसलमानों के लिए कोई काम नहीं...

Bihar News : कुशवाहा, यादव और मुसलमानों के लिए कोई काम नहीं करेंगे, कहने वाले सांसद के खिलाफ परिवाद दायर

बिहार (Bihar News) में मुस्लिम, यादव और कुशवाहा जाति के लोगों का काम नहीं करने वाला बयान देने वाले जदयू सांसद देवेश चंद्र ठाकुर की मुश्किलें बढ़ सकती है. अमर उजाला में छपी खबर के मुताबिक सीएम नीतीश कुमार के करीबी सांसद पर मुजफ्फरपुर की सीजेएम कोर्ट में खिलाफ परिवाद दायर हो गया है. इतना ही नहीं कोर्ट ने इस मामले में आगामी दो जुलाई को सुनवाई की तिथि भी मुकर्रर किया गया है. मामले की जानकारी अधिवक्ता हरिओम कुमार ने दिया है.


ये भी पढ़ें…

  1. Bihar News : मुख्यमंत्री नीतीश के फैसले को हाईकोर्ट ने किया रद्द, इन जातियों को नहीं मिलेगा 65 फीसदी आरक्षण
  2. Govt Employees Salary Hike : सरकारी कर्मचारियों के लिए काम की खबर, सैलरी को लेकर आई बड़ी अपडेट

परिवादी दिलीप कुमार कुशवाहा ने बताया

बीते दिनों सीतामढ़ी जिला के डुमरा और परिहार में सांसद देवेश चंद्र ठाकुर द्वारा जाति को लेकर टिप्पणी की गई थी. इसमें वोट नहीं देने पर काम नहीं करने की बात कही थी. इसके बाद कुशवाहा समाज के लोगों पर भी टिप्पणी करते हुए लालू यादव के पास चले जाने की बात कही थी. इसको लेकर के हमारे समाज की छवि धूमिल हुई. इससे आहत होकर यह परिवार दायर कराया है. कोर्ट से अपील है कि वह इस मामले को गंभीरता से लें और उचित कार्रवाई करें.

जानिए क्या कहा था देवेश चंद्र ठाकुर ने

बता दें कि हाल में जदयू सांसद देवेश चंद्र ठाकुर ने कहा था कि वह अब कुशवाहा, यादव और मुसलमानों के लिए कोई काम नहीं करेंगे. यादव और मुसलमान समाज के लोग कोई काम करवाने आते हैं तो जरूर आएं लेकिन चाय नाश्ता कर वापस चले जाएं. सीएम नीतीश कुमार के करीबी सांसद यहीं नहीं रुके.

उन्होंने आगे कहा कि जब यादव और मुसलमान वोट डालते समय तीर के निशान में पीएम नरेंद्र मोदी का चेहरा देखते हैं तो मैं आपके लिए काम करते हुए लालू और लालटेन का चेहरा क्यों न देखूं. आपलोग मेरे यहां जरूर आइए. चाय पीजिए, मिठाई भी खाइए लेकिन काम की बात मत कीजिए. यह बात मैं पहली बार कह रहा हूं और अब मैं यही करुंगा.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News