होमराजनीतिMukesh Sahni father's murder : बिहार सरकार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी...

Mukesh Sahni father’s murder : बिहार सरकार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता की हत्या, इलाके में हड़कंप

वीआईपी (VIP) सुप्रीमो मुकेश सहनी (Mukesh Sahni) के पिता की हत्या कर दी गई है. उनका शव आवास पर मिला है. शरीर पर धारदार हथियार से हमला किया गया है. मौके पर घर के समान बिखरे पड़े है.

मिली जानकारी के अनुसार बिहार सरकार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की घर में धारदार हथियार से हमला कर हत्या कर दी गई. घर के अंदर क्षत विक्षत शव मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई है. यह पूरा मामला बिरौल थाना क्षेत्र के सुपौल का है.


ये भी पढ़ें..

Bihar By-election 2024 : बिहार में अब इन चार विधानसभा सीटो पर होंगे उपचुनाव, अपने अपने बेटे को सेट करने में जुटे राजनीति दिग्गज


 

हत्या की सूचना से इलाके में हड़कंप

घटना को लेकर वीआईपी पार्टी के नेता देव ज्योति ने बताया कि अभी थोड़ी देर पहले हमलोगों को घटना की जानकारी मिली है. अभी हमारे पार्टी के नेता मुकेश सहनी (Mukesh Sahni) मुंबई में हैं. वह थोड़ी देर में पटना पहुंच जाएंगे. देव ज्योति ने बताया कि हमारे नेता के पिता की हत्या क्यों हुई अभी हमलोगों को कुछ पता नहीं चल पा रहा है. हमलोगों जानकारी लेने की कोशिश कर रहे हैं. थोड़ी देर में हमारे नेता पटना पहुंचेंगे उसके बाद दरभंगा पहुंचेंगे.

हत्या की सूचना मिलने के बाद इलाके में हड़कंप मच गया है. आनन-फानन में पुलिस मौके पर पहुंची हुई है. पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है. प्रारंभिक जानकारी के मुताबिक जीतन सहनी के अलावा घर में 2 से 3 नौकर और ड्राइवर रहते थे. जीतन सहनी की धारदार हथियार से हत्या की गई है, जिसके चलते उनका शव क्षत-विक्षत पड़ा हुआ था.

वहीं घटना के बाद से पुलिस मुकेश सहनी के पिता के घर के पास पहुंच गयी है. पुलिस के तमाम अधिकारी मामले की जांच में जुटे हुए हैं. मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की हत्या क्यों की गई इसको लेकर पुलिस समेत आसपास के लोग भी कुछ भी बोलने से इनकार कर रहे हैं.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News