होमताजा खबरLalu Yadav : लालू यादव की तबीयत बिगड़ी, दिल्ली AIIMS में भर्ती

Lalu Yadav : लालू यादव की तबीयत बिगड़ी, दिल्ली AIIMS में भर्ती

आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव (Lalu Yadav) की तबीयत फिर बिगड़ी है. दिल्ली AIIMS में उनका इलाज चल रहा है. सोमवार को यूरिन करने में परेशानी के बाद उन्हें AIIMS लाया गया. उनके करीबियों ने बताया कि उन्हें रेगुलर मेडिकल चेकअप के लिए लाया गया है. इस चेकअप में दो दिन का समय लगता है. उनकी स्थिति अभी ठीक बताई जा रही है.

सिंगापुर में किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था

2 साल पहले सिंगापुर में लालू यादव (Lalu Yadav) का किडनी ट्रांसप्लांट हुआ था. उनकी बेटी रोहिणी आचार्य ने उनको अपनी एक किडनी डोनेट की थी. दोनों की सर्जरी की गई थी. किडनी ट्रांसप्लांट के बाद लालू की सेहत में काफी सुधार दिखा.


ये भी पढ़ें..

रोहिणी आचार्य जब सारण से लोकसभा का चुनाव लड़ रही थीं, तब लालू (Lalu Yadav) उनके चुनाव प्रचार में भी गए थे. कई कार्यक्रमों में भी वे भाग लेते दिखते हैं. हालांकि, किडनी ट्रांसप्लांट के बाद उनको कई तरह का परहेज करना पड़ता है. लालू किडनी की बीमारी के अलावा अन्य कई बीमारियों से भी ग्रस्त रहे हैं.

बयानों से सुर्खियों में रहते हैं लालू प्रसाद

लालू (Lalu Yadav) पॉलिटिकल मुद्दों पर बयान देने वाले नेताओ में सबसे एक्टिव नेता के रूप में जाने जाते रहे हैं. बिहार को विशेष राज्य का दर्जा न दिए जाने को लेकर बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर उनका तीखा बयान आया था. उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार ने बिहार को विशेष राज्य का दर्जा दिलाने का वादा किया था, लेकिन अब जब केंद्र ने इससे इनकार कर दिया है तो नीतीश कुमार को इस्तीफा दे देना चाहिए.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News