होमताजा खबरJewellery Showroom Robbery : तनिष्क शोरूम से दिन दहाड़े 20 करोड़ की...

Jewellery Showroom Robbery : तनिष्क शोरूम से दिन दहाड़े 20 करोड़ की ज्वेलरी की लूट, ग्राहक बनकर घुसे थे तीन बदमास

बिहार में अपराधीयों का इकबाल फिर से बुलंद दिखता नजर आ रहा हैं. इस बीच पूर्णिया जिले से खबर आ रही हैं कि शुक्रवार सुबह तनिष्क शोरूम में दिनदहाड़े 20 करोड़ की ज्वेलरी की लूट (Jewellery Showroom Robbery) हुई है. इनमें 10 करोड़ से ऊपर हीरे के गहने हैं. बाकी सोने की ज्वेलरी बताई जा रही है.

बाइक से आए 6 अपराधियों ने वारदात (Jewellery Showroom Robbery)को अंजाम दिया है. सभी के पास हथियार थे. पहले 3 अपराधी शोरूम में कस्टमर बनकर घुसे थे. इसके बाद तीन और अंदर गए. फिर सभी ने गन पॉइंट पर लूटपाट की.


ये भी पढ़ें..

लूटपाट के दौरान बदमाशों ने शोरूम के कर्मचारी और ग्राहकों को ऊपर वाले फ्लोर पर बंधक बना लिया था. घटना पूर्णिया के सहायक खजांची थाना क्षेत्र के डाकबंगला चौक स्थित तनिष्क शोरूम की है. 20 मिनट में अपराधी पूरी घटना को अंजाम देकर निकल गए. पुलिस के अधिकारी मौके पर पहुंचे हैं. मामले की जांच की जा रही है. सीसीटीवी भी खंगाले जा रहे हैं.

गहने खरीदने के बहाने अंदर घुसे 3 लोग

दैनिक भास्कर के हवाले से: तनिष्क शोरूम के स्टाफ विवेक कुमार ने बताया कि पहले 3 बदमाश कस्टमर बनकर शोरूम में दाखिल हुए. गहने खरीदने के बहाने उन्होंने स्टाफ को अपनी बातों में उलझाया. इसके बाद 3 और बदमाश अंदर घुसे. सभी के पास पिस्टल थी. शोरगुल करने पर जान से मारने की धमकी देते हुए उन्होंने सभी स्टाफ को गन पॉइंट पर ले लिया और फिर लूटपाट कर बाइक से भाग निकले. एक-एक बाइक पर 3-3 लोग बैठकर भाग निकले. सभी 20-25 मिनट शोरूम के अंदर रहे.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News