होमताजा खबरThreat To CMO Office : बिहार में CMO को बम से उड़ाने...

Threat To CMO Office : बिहार में CMO को बम से उड़ाने की धमकी, अलकायदा ग्रुप के नाम से आया ऑफिशियल ई-मेल पर मैसेज

बिहार के मुख्यमंत्री कार्यालय (Threat To CMO Office) को बम से उड़ाने की धमकी मिली है. वो भी ईमेल के जरिए. धमकी भरा ईमेल सीधे तौर पर CMO के आधिकारिक ईमेल ([email protected]) आईडी पर भेजा गया था. धमकी भरे ईमेल में चौंकाने वाली बात यह है कि उसमें CMO को बम से उड़ाने की बात लिखने के साथ ही ‘अलकायदा ग्रुप’ लिखा हुआ था.


ये भी पढ़ें..

इसे पढ़ने के बाद से सरकारी महकमे में हड़कंप मच गया. जिसके बाद मामले की जानकारी पटना पुलिस को दी गई. तब शुरुआती जांच के बाद सचिवालय थाना में 2 अगस्त को इस मामले में FIR दर्ज की गई. जिस ईमेल आईडी से धमकी भरा मैसेज आया है, उसी को पुलिस ने नामजद किया है. पुलिस के अनुसार अब इस बात का पता लगाया जा रहा है कि ये ईमेल आईडी किसकी है? सच में ये धमकी किसी अलकायदा ग्रुप ने भेजी है? इस तरह के कई सवाल हैं, जिसके जवाब पुलिस अपने जांच के जरिए तलाश रही है.

थानेदार ने अपने बयान पर दर्ज की FIR

दैनिक भास्कर ने इस खबर को लेकर लिखा हैं कि इंस्पेक्टर संजीव कुमार सचिवालय के थानेदार हैं. इन्होंने अपने बयान पर FIR दर्ज किया है. साथ ही वो खुद ही इस केस के इन्वेस्टिगेशन ऑफिसर (IO) भी हैं. उन्होंने इस मामले की पड़ताल शुरू भी कर दी है.

अपने बयान में उन्होंने लिखा है कि ‘मैं संजीव कुमार पुलिस निरीक्षक सह थानाध्यक्ष सचिवालय थाना, जिला पटना के पद पर पदस्थापित हूं. आज दिनांक 02.08.24 को समय करीब 05:35 बजे संध्या में सचिवालय थाना के सिरिस्ता कक्ष में अपना बयान दर्ज करता हूं कि दिनांक – 10.07.24 को कि CMO बिहार पटना के कार्यालय के ई-मेल आईडी पर, ईमेल धारक [email protected] के द्वारा बम से उड़ाने (Threat To CMO Office) अलकायदा ग्रुप” लिखा हुआ धमकी भरा मैसेज भेजा गया है.

इस प्रकार की धमकी सोशल मीडिया के माध्यम से दिया जाना एक संज्ञेय अपराध है. इस अपराध के लिए ईमेल धारक [email protected] के विरुद्ध भारतीय न्याय संहिता-2023 की धारा- 351(2) & (3) एवं सूचना एवं प्रौद्योगिकी अधिनियम 2000 की धारा-68 (1) के अंतर्गत औपचारिक प्राथमिकी दर्ज की जा रही है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News