होममनोरंजनTop 5 Item Song : तमन्ना भाटिया से लेकर सामंथा तक ने...

Top 5 Item Song : तमन्ना भाटिया से लेकर सामंथा तक ने इन फिल्मों में किया है आइटम सॉन्ग, चार्ज करती हैं करोड़ों!

इन दिनों आइटम सॉन्ग (Item Song) के दीवानों की कमी नहीं हैं, यही वजह है कि पिछले कुछ सालों में फिलमेकर अपनी फिल्मों में आइटम सॉन्ग का तड़का लगाना नहीं भूलते. वही दूसरी तरफ कहे तो आइटम सॉन्ग के बदौलत ही कुछ फिल्मे करोड़ों का व्यापार भी कर लेती हैं. उनसे ही जुड़ी कुछ आइटम सॉन्ग के बारे में आज हम बात करने वाले हैं.

तमन्ना भाटिया की हॉरर-कॉमेडी फिल्म स्त्री 2′ इस बीच लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं. स्त्री-2 फिल्म में तमन्ना भाटिया (tamanna bhatia) ने ‘आज की रात’ नाम का एक आइटम सॉन्ग (Item Song) किया है, जिसमें उन्होंने अपने जबर्दस्त डांस मूव्स से सोशल मीडिया में आग लगा दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार तमन्ना एक आइटम सॉन्ग के लिए एक करोड़ रुपए वसूल करती हैं.


ये भी पढ़ें..

सामंथा ने ‘पुष्पा’ के गाने के लिए थे 5 करोड़

सामंथा रुथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) जल्द ही डीके द्वारा निर्देशित आगामी पीरियड फैंटेसी थ्रिलर ‘रक्त ब्रह्मांड’ का हिस्सा बनने वाली हैं. इस सीरीज में अली फजल के साथ सामंथा रुथ प्रभु भी नजर आएगी. पहली बार अली फजल, सामंथा के साथ काम करेंगे. ये तो हो गई वर्कफ्रंट की बात. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सामंथा (Samantha Ruth Prabhu) ने ‘पुष्पा’ के गाने ‘ऊ अंटावा’ के लिए पांच करोड़ रुपये चार्ज किए थे.

नोरा फतेही की दिलबर दिलबर गाने के सब दीवाने हैं

नोरा फतेही (Nora Fatehi) अभिनय से ज्यादा अपने डांस मूव्स के लिए ज्यादा प्रसिद्ध हैं. नोरा (Nora Fatehi) ने एक नहीं बल्कि कई फिल्मों में आइटम सॉन्ग किए हैं. उनका ‘दिलबर’ सॉन्ग लोगों के बीच काफी प्रसिद्ध हुआ था. इस गाने में नोरा (Nora Fatehi) की जमकर तारीफ हुई. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, नोरा एक गाने पर डांस करने के लिए पूरे 2 करोड़ रुपये चार्ज करती हैं.

सनी लियोनी की “लैला मैं लैला” ने सबको मजनू बना दिया था

वही सनी लियोनी ने इंडस्ट्री को कई पॉपुलर आइटम नंबर दिए हैं, जिनमें बेबी डॉल, देसी लुक और लैला मैं लैला शामिल हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, जब सनी ने फिल्मों में आइटम नंबर करना शुरू किया था तब वह एक गाने के महज 25 लाख रुपये चार्ज करती थीं, लेकिन अब उन्होंने अपनी फीस बढ़ा दी है और अब सनी एक आइटम नंबर को करने के लिए दो करोड़ रुपये चार्च करती हैं.

कैटरीना कैफ ने बढ़ाई अपनी फीस

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) ने सलमान खान की फिल्म ‘बॉडीगार्ड’ के टाइटल ट्रैक (Item Song) को करने के लिए 50 लाख रुपये चार्ज किए थे. तो वहीं, ‘चिकनी चमेली’ पर डांस कर उन्होंने चारों तरफ तहलका मचा दिया था. इस आइटम नंबर से उन्हें काफी फेम मिला था. इसके बाद उन्होंने अपनी फीस बढ़ाकर दो करोड़ रुपये कर दी है.

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) ने हिंदी सिनेमा को कई बेहतरीन फिल्में दी हैं. साथ ही एक्ट्रेस आइटम नंबर (Item Song) में भी अपनी अदाओं का जादू चला लोगों को घायल करती रही हैं. करीना (Kareena Kapoor Khan) ने फेविकॉल, हलकट, जवानी और छम्मक-छल्लो जैसे गानों पर शानदार डांस किया है. वहीं, बेबो के ये गाने आज भी हर पार्टी का हिस्सा बनते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, करीना कपूर एक आइटम नंबर करने के लिए डेढ़ करोड़ रुपये फीस चार्ज करती हैं.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News