होमअपराधAra News : पूजा पंडाल में अंधाधुंध फायरिंग, चार लोगों को लगी...

Ara News : पूजा पंडाल में अंधाधुंध फायरिंग, चार लोगों को लगी गोली

बिहार के आरा (Ara News) में रविवार की अहले सुबह अंधाधुंध फायरिंग में चार लोगों के घायल होने की सूचना है. आरा के नवादा थाने के मौलाबाग में पूजा पंडाल के पास बाइक सवार हथियारबंद हमलावरों ने अंधाधुंध फायरिंग की. फायरिंग के दौरान पूजा समिति के सदस्य सहित चार लोगों को गोली लगी है.

फायरिंग के बाद बाइक सवार हथियारबंद सभी बदमाश हथियार लहराते हुए घटनास्थल से फरार हो गए. सभी घायलों को इलाज के लिए आरा शहर के बाबू बाजार स्थित निजी अस्पताल में लाया गया है. घटना की सूचना मिलते ही नवादा थाने की पुलिस घटनास्थल पर पहुंची है. मामले की जांच हो रही है. मौके से पुलिस ने दो खोखा बरामद किया है.


ये भी पढ़ें..

फरार हुए सभी आरोपित

जख्मी सुनील कुमार यादव ने बताया कि वे लोग रविवार की अहले सुबह पंडाल में कुर्सी लगाकर बैठे हुए थे. इस दौरान दो बाइक पर सवार कुछ हथियारबंद बदमाश पंडाल में आए और अंधाधुंध फायरिंग करनी शुरू कर दी, जिसमें सभी लोगों को गोली लग गई. इसके बाद वे लोग वहां से फरार हो गए.

घायलों के इलाज कर रहे सर्जन चिकित्सक विकाश सिंह ने रविवार की अहले सुबह गोली से जख्मी हालत में चार लोग यहां आए थे. दो लोगों के पेट से गोली निकाल दिया गया है. तीसरे के पैर और चौथे को जांघ में गोली लगी है. उनका भी बुलेट निकाल दिया गया है. सभी की स्थिति स्थिर है.

फायरिंग के पीछे की वजह अस्पष्ट नहीं

मामले को लेकर आरा (Ara News) एसपी राज ने बताया कि फायरिंग के पीछे का कारण अभी स्पष्ट नहीं हो सका है. प्रत्यक्षदर्शियों से पूछताछ करने पर ऐसा प्रतीत होता है कि यह घटना आपसी विवाद में हुई है. घायल तीन व्यक्तियों में से दो पंडाल कमेटी से संबंधित हैं तथा तीसरा व्यक्ति जिसके पैर से गोली छूकर निकली है वह आस-पास घूम रहा था. घटना में शामिल अभियुक्तों की पहचान हो गई है. गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. पुलिस आरोपियों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी का आश्वासन दिया है. बहरहाल, पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News