होमताजा खबरDhoni Renunciation: कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी के साथ सुरेश रैना ने...

Dhoni Renunciation: कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी के साथ सुरेश रैना ने भी लिया अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास

क्रिकेट की दुनिया में अपनी धमक से करोड़ो दिलो पर राज करने वाले कैप्टन कूल (Dhoni Renunciation) हमेशा से अपने फैन्स को चौकाने वाली खबर देते रहते है. मगर आज जो खबर उन्होंने साँझा की है काफी दिलो को एक पल के लिए ठहरा दिया है.

दुनियाभर की नज़रे शनिवार शाम उस इंस्टाग्राम पोस्ट पर जाकर टिक गईं, जिसमें महेंद्र सिंह धोनी ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लेने की घोषणा की. लेकिन ठीक इसी पोस्ट के बाद सुरेश रैना ने भी इंस्टा पर पोस्ट किया है कि वो भी इस सफ़र में धोनी के साथ हैं, यानी उन्होंने भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास ले लिया है.

इस घोषणा के बाद से ही उनके चाहने वाले उनके अब तक के सुनहरे सफ़र को याद कर रहे हैं और आगे के लिए उन्हें शुभकामनाएं दे रहे हैं. ये यादें और शुभकामनाएं इतनी तेज़ी से आ रही हैं कि कुछ ही देर में महेंद्र सिंह धोनी ट्वीटर पर सबसे ऊपर ट्रेंड करने लगे. वही इस खबर के आते ही छोटे कद के खिलाडी काफी फुर्तीले अंदाज में क्षेत्र रक्षण करने वाले मसहूर खिलाड़ी सुरेश रैना ने भी अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से सन्यास (Dhoni Renunciation) ले लिए है. क्रिकेट जगत इन दोनों महान हस्तियों को ता उम्र याद करेगा.

ये भी पढ़ें: CNG Cars Under 10lakh: 10 लाख के अंदर CNG कार खरीदने की सोच रहे हैं तो यहाँ देखिए टॉप तीन कारें

सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट कर कहा कि

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर ने ट्वीट कर कहा कि “महेंद्र सिंह धोनी भारतीय क्रिकेट में तुमने बहुत बड़ा योगदान दिया. 2011 का विश्व वर्ल्ड कप साथ जीतना मेरे ज़िंदगी की सबसे अच्छी याद है. दूसरी पारी के लिए तुम्हें और तुम्हारे परिवार को शुभकामनाएं.”

भारतीय क्रिकेट टीम के सदस्य अश्विन ने ट्वीट किया है कि “लिजेंड हमेशा की तरह अपने ही स्टाइल में रिटायर होते हैं. भाई आपने देश को सबकुछ दिया. चैंपियंस ट्रॉफी की खुशी, 2011 विश्व कप और चेन्नई सुपर किंग्स की शानदार जीत हमेशा मेरी यादों में बनी रहेगी. भविष्य के लिए शुभकामनाएं.”

पल दो पल का शायर हु, पल दो पल मेरी जवानी है, पल दो पल मेरी हस्ती है, पल दो पल मेरी कहानी है: कैप्टन कूल महेंद्र सिंह धोनी,

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News