होमThe Bharatबेगूसराय में बिना चलाये ही गिर रहा है चापाकल से पानी, दर्जनों...

बेगूसराय में बिना चलाये ही गिर रहा है चापाकल से पानी, दर्जनों गाँव में देखने को मिला ऐसा नज़ारा

बेगूसराय बूढ़ीगंडक नदी के तटवर्ती क्षेत्रों में गाड़े गये चापाकल और नलकूप बिना चलाये ही 24 घंटे पानी उगल रहे हैं. ये नजारा बेगूसराय के बरियारपुर पश्चिमी, रामघाट, नुरुल्लाहपुर, तारा, दौलतपुर, मोहनपुर, बेगमपुर, मिर्जापुर, बाड़ा, फफौत, बिदुलिया, चलकी,

ये भी पढ़ें: PM Awas Yojana: प्रधानमंत्री आवास योजना मिलने में आए दिक्कत तो ऐसे करें शिकायत, यहा चेक करें अपना नाम!

मेघौल, खोदावंदपुर, मसुराज, तेतराही, सागीडिह, सिरसी, बरियारपुर पूर्वी सहित अन्य गांवों में लगे चापाकल, टयूबवेल से अनवरत पानी निकल रहे हैं. कुछ गांवों में स्थानीय लोगों के द्वारा नलकूप, चापाकल को आवश्यक सामग्रियों से बंद कर दिया गया है.

अचानक चापाकल, नलकूप एवं टयूबवेल से बिना चलाये पानी निकलने से क्षेत्रों में चर्चा का विषय बना हुआ है. समय पर आये इस बार के मानसून ने भूमिगत जल स्तर को बढ़ा दिया है जिसका नतीजा की दर्जनों गाँव में बिना  चलाये ही चापाकल, नलकूपों से लगातार पानी निकल रहा है.

The Bharat
The Bharathttp://www.thebharatnews.net/
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News