होमखेल/कूदWorld Cup 2023: ऑस्ट्रेलिया ने भारत के सामने रखा 200 रनों का...

World Cup 2023: ऑस्ट्रेलिया ने भारत के सामने रखा 200 रनों का लक्ष्य, रोहित, ईशान और अय्यर पवेलियन लौटे

World Cup 2023: टीम इंडिया ने वर्ल्ड कप के पहले मैच में ऑस्ट्रेलिया को 199 रन पर ऑल आउट कर दिया है. जवाब में भारतीय टीम ने 4 ओवर में तीन विकेट पर 10 रन बना लिए हैं. विराट कोहली और केएल राहुल क्रीज पर हैं.

श्रेयस अय्यर 0 रन पर आउट हुए. उन्हें जोश हेजलवुड ने डेविड वॉर्नर के हाथों कैच कराया. यह हेजलवुड का दूसरा विकेट है. उन्होंने रोहित शर्मा (0 रन) को भी आउट किया. इससे पहले, ईशान किशन 0 रन पर आउट हुए. उन्हें मिचेल स्टार्क ने चौथी गेंद पर फर्स्ट स्लिप में कैच कराया। ईशान ने गोल्डन डक बनाया.

ऑस्ट्रेलिया ने दिया 200 रन का टारगेट

चेन्नई के चेपॉक स्टेडियम में ऑस्ट्रेलिया टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 49.3 ओवर में 199 रन पर ऑलआउट हो गई. स्टीव स्मिथ ने 46 और डेविड वॉर्नर ने 41 रनों की पारियां खेलीं.

ये भी पढ़ें: इस त्योहार Amazon दे रहा है Apple Macbook Air और HP Laptop पर ₹30,000 तक की भारी बचत, तो देर किस बात!

जडेजा ने 3 विकेट झटके

भारत से रवींद्र जडेजा, कुलदीप यादव और रविचंद्रन अश्विन ने मिलकर 6 कंगारू बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा. ऑस्ट्रेलिया टीम से ओपनर डेविड वॉर्नर ने 41 रन और स्टीव स्मिथ ने 46 रन बनाए. भारतीय टीम से रवींद्र जडेजा ने तीन विकेट लिए. कुलदीप यादव और जसप्रीत बुमराह को दो-दो विकेट मिले. जबकि रविचंद्रन अश्विन और मोहम्मद सिराज को 1-1 विकेट मिला.

वॉर्नर वर्ल्ड कप में सबसे तेज 1000 रन बनाने वाले खिलाड़ी

ऑस्ट्रेलियाई ओपनर वनडे वर्ल्ड कप (World Cup 2023) में सबसे तेज 1000 रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए हैं. वॉर्नर ने 19 पारियों में यह रिकॉर्ड अपने नाम किया. इसके पहले सचिन तेंदुलकर और एबी डिविलियर्स (20 पारी) के नाम यह रिकॉर्ड था.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News