होममनोरंजनBollywood Today: अमीषा पटेल के बयान पर ऑनस्क्रीन बेटे ने दिया जवाब,...

Bollywood Today: अमीषा पटेल के बयान पर ऑनस्क्रीन बेटे ने दिया जवाब, बोले- जहां तक लाइमलाइट की बात है.

Bollywood Today: शनि देओल और अमीषा पटेल की फिल्म गदर 2 ने बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच दिया और दुनिया भर में फिल्म ने जबरदस्त कमाई की, लेकिन फिल्म के कलाकार एक दूसरे पर बयानबाजी को लेकर भी अक्सर चर्चा में रहते हैं, पहले अमीषा ने फिल्म में उनके बेटे का किरदार निभाने वाले उत्कर्ष को लेकर बयान दिया था, जिसका अब उत्कर्ष ने जवाब दिया है.

उत्कर्ष शर्मा एक इंटरव्यू में अमीषा के बयान को लेकर कहा है कि मुझे अमीषा जी से कोई दिक्कत नहीं है. बता दें कि अमीषा ने एक इंटरव्यू में कहा था कि मुझे अनिल जी के लिए बुरा लग रहा है, क्योंकि उन्होंने अपने बेटे उत्कर्ष को गदर 2 में आगे बढ़ाने की कोशिश की, लेकिन , तारा और सकीना ने लाइमलाइट चुरा ली.

अमीषा के बयान पर क्या बोले उत्कर्ष?

अमीषा के बयान पर प्रतिक्रिया देते हुए उत्कर्ष ने कहा, “मुझे नहीं लगता कि वह ऐसा क्यों कहेंगी, जहां तक लाइमलाइट की बात है तो मुझे नहीं पता कि एक्टर (Bollywood Today) किस तरह के लाइमलाइट की तलाश में रहते हैं. फिल्म में आपका एक भी सीन हो तो भी आप प्रभाव छोड़ सकते हैं और गदर 2 के सभी कलाकारों को उनके काम के लिए तारीफ मिल रही है, हो सकता है कि उनके बयान को गलत तरीके से पेश किया जा रहा हो, मुझे आशा है कि ऐसा कुछ नहीं कह सकतीं.

ये भी देंखे: New Movies: गद्दर-2 के बाद अब लाहौर-1947, पहली बार सनी देओल को लेकर फिल्म बनाएंगे आमिर खान!

उत्कर्ष ने अपने पिता के अलावा किसी और की फिल्म में काम नहीं मिलने पर कहा कि भले ही आपके पिता आपको निर्देशित कर रहे हों, लेकिन बात आती है पैसे लगाने की. आप इस इंडस्ट्री में पांच हजार लोगों को जानते होंगे, लेकिन अगर वो रिस्क ले रहे हैं और अपना पैसा आप पर लगा रहे हैं तो ऐसा इसलिए नहीं क्योंकि आप फलां व्यक्ति के बेटे हैं, बल्कि इसलिए कि वो देखते हैं आप में कुछ ऐसा है जो उनको प्रॉफिट दिला सकती हैं.

उत्कर्ष शर्मा ने साल 2018 में फिल्म जीनियस के साथ बॉलीवुड में अपनी शुरुआत की. इस फिल्म के भी डायरेक्टर उनके पिता थे. अब तक, उत्कर्ष ने दो फिल्में की हैं, दोनों उनके पिता के डायरेक्शन में बनी हैं. इस वजह से कुछ लोग उन पर सवाल उठाते हैं कि अभी तक किसी और ने उन्हें कास्ट नहीं किया है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News