होमतकनीकThe Bharat का व्हाट्सएप चैनल हुआ लॉच, अब एक क्लिक में जानें...

The Bharat का व्हाट्सएप चैनल हुआ लॉच, अब एक क्लिक में जानें देश दुनियाँ की हर छोटी बड़ी खबर

नमस्कार द भारत (The Bharat) में आपका स्वागत हैं. हम पिछले 6 सालों से आपको देश, दुनिया समेत बिहार की हर छोटी बड़ी खबरों से अवगत कराते आ रहे है. हमारे चैनल के द्वारा हर दिन आप तक खबरों को पहुंचाने का यह सिलसिला लगातार जारी है और आगे भी जारी रहेगा.

आप हमारे हम ट्वीटर, फेसबुक, वेवसाइट, इंस्टाग्राम और यूट्यूब से तो जुड़े ही हुए हैं, लेकिन अब आप हमसे व्हाट्सएप से भी जुड़ सकते हैं. दिए गए –लिंक को ओपन करें और ऊपर दिए गए follow बटन को फॉलो करना ना भूले. तकनीक के लगातार हो रहे विकास में अब आप भी आगे बढ़े, और जुड़े द भारत के व्हाट्सएप चैनल के साथ.

द भारत की स्थापना तथा इसकी मुख्य वजह

The Bharat News: इसकी स्थापना 2019 में की गई थी इस सोच के साथ की हम उन खबरों को प्राथमिकता दें जो आम तौर पर सामाजिक सरोकार से जुडी खबरे जो किसी कारण बस आम लोगो के पास नहीं पहुँच पाती हैं. हमारा उद्देश्य “पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि “निष्पक्ष” रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में “द भारत” एक प्रयास है.

द भारत का प्रयास हैं कि आप तक सही और सटीक खबरे पहुचें इसके लिए द भारत की टीम दिन रात हर छोटी बड़ी खबरों पर नजर बनाए हुवे हैं. आप चाहे तो हमें सहयोग भी कर सकते हैं: हमारा फोन पे और गूगल पे नंबर: 8210193817 हैं. राशि के रूप में- 500, 1000, 1500, 2000, 2500, आप हमे जो भी राशि भेजे उसका स्क्रीन शॉट जरूर भेजे ताकि हम अपने पाठकों को द भारत का हिस्सा बनने में गर्व महसूस कर सके। धन्यवाद

The Bharat
The Bharathttp://www.thebharatnews.net/
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News