होममनोरंजनBhagavanth Kesari: Leo के बाद अब इस साउथ मूवी ने बॉक्स ऑफिस...

Bhagavanth Kesari: Leo के बाद अब इस साउथ मूवी ने बॉक्स ऑफिस पर की धमाकेदार इंट्री, 63 साल के अखंडा एक्टर नंदमुरी बालाकृष्णा ने झण्डा किया बुलंद

Bhagavanth Kesari: 19 अक्टूबर को तलपती विजय के लियो की धूम हर जगह देखने को मिली.  हालांकि इस फिल्म के अलावा भी एक और फिल्म की गूंज थी और वह है 63 साल के अखंडा एक्टर एनबीके यानी नंदमुरी बालाकृष्णा की भगवंत केसरी, जिसने पहले ही दिन लियो की आंधी में अपना झंडा गाड़ दिया है और ताबड़तोड़ कलेक्शन अपने नाम किया है. इस टॉलीवुड फिल्म को फैंस का खूब प्यार मिल रहा है. जहां थियेटर के अंदर और बाहर से जबरदस्त डांस वीडियो की झलक देखने को मिल रही है तो वहीं बॉक्स ऑफिस कलेक्शन फिल्म की सक्सेस बता रही है.

बताया जा रहा है

बॉक्स ऑफिस ट्रैकर सकनिल्क के शुरुआती आंकड़ों के अनुसार, भगवंत केसरी (Bhagavanth Kesari) ने पहले दिन 20 करोड़ की जबरदस्त ओपनिंग की है, जो कि बॉलीवुड की कम ही फिल्में कर पाती हैं. नंदमुरी बालकृष्णा, काजल अग्रवाल और श्रीलीला स्टारर तेलुगू का पहले दिन का वर्ल्डवाइड कलेक्शन 25 करोड़ पार बताया जा रहा है. वहीं 100 करोड़ के बजट में बनी इस फिल्म का हाल आगे क्या होगा यह देखना दिलचस्प होगा.

लियो की बात करें तो पहले दिन 63 करोड़ की जबरदस्त ओपनिंग तलपती और लोकेश कनगराज की फिल्म ने की है, जो कि पठान और जेलर से ज्यादा है. इस फिल्म के रिकॉर्ड ब्रेक करने के सभी फैंस ने पहले ही बातें करनी शुरु कर दी थी, जो कि अब आने वाले दिनों में दिखेगा की क्या कमाल दिखाती है.

बता दें, 20 अक्टूबर को भी काफी सारी फिल्में रिलीज होने वाली है, जिसमें टाइगर श्रॉफ और कृति सेनन की गणपत और रवि तेजा और नुपूर सेनन की नागेश्वर राव है, जिस पर फैंस की नजर बनी हुई है.

ये भी पढ़ें 

1.  Google Pixel 8: गूगल के लाखों वाले फोन बिकेंगे हजारों में, भारत में बनेंगे गूगल पिक्सल 8!

2. Nokia Layoffs: नोकिया ने छोड़ा अपनो का हाथ, हालत हुई खस्ती तो कर दिया 14000 कर्मचारियों की छंटनी!

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News