होमताजा खबरAnand Mahindra: आनंद महिंद्रा के जबरा फैन ने अपने जन्मदिन पर मांगा...

Anand Mahindra: आनंद महिंद्रा के जबरा फैन ने अपने जन्मदिन पर मांगा गिफ्ट में थार, महिंद्रा ने दिया ऐसा जवाब कि हो गए वायरल

महिंद्रा ग्रुप के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं. आनंद महिंद्रा देश के कारोबारियों के बीच उद्यमिता से संबंधित अपने स्किल और सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर एक्टिव रहने के लिए जाने जाते हैं. वह सोशल मीडिया पर हमेशा दिलचस्प, प्रेरणा स्पद और मजेदार पोस्ट करते रहते हैं. इस वजह से सोशल मीडिया साइट एक्स पर आनंद महिंद्रा के फॉलोवर की संख्या 11 मिलियन के करीब पहुंच गई है.

सोशल मीडिया पर वायरल हुवे आनंद महिंद्रा

सोशल मीडिया पर आनंद महिंद्रा (Anand Mahindra) को लोग अजीब-अजीब सवाल पूछ कर टैग करते रहते हैं. हाल में ही आनंद महिंद्रा को एक व्यक्ति ने सबसे बड़े फैन होने का दावा कर एक गिफ्ट मांग लिया. आनंद महिंद्रा के सोशल मीडिया पर लाखों फॉलोअर हैं और आनंद महिंद्रा ने इस ट्वीट का ऐसा जवाब दिया है कि वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. आनंद महिंद्रा कई बार ढूंढ ढूंढ कर ऐसी चीज लाते हैं जो सोशल मीडिया पर लोगों को काफी इंगेज करती हैं. बिजनेस टाइकून आनंद महिंद्रा सबसे कूल उद्योगपति माने जाते हैं. वह लाखों युवाओं के लिए प्रेरणा स्रोत हैं. अपने सेंस ऑफ ह्यूमर और विटिनेस के लिए आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर काफी लोकप्रिय भी हैं. उनकी फैन फॉलोइंग जबरदस्त है.

ये भी पढ़ें: Sleeper Vande Bharat Express: स्लीपर वंदे भारत अब एक नए अवतार में, इसमें सुविधाओं की होगी भरमार!

आनंद महिंद्रा का वह सबसे बड़ा फैन

आनंद महिंद्रा किसी भी सवाल का सीधा जवाब देना जानते हैं और वह कई बार कड़वा बोलने से भी परहेज नहीं करते. हाल में ही आनंद महिंद्रा के एक फैन ने उनसे एक जबरदस्त रिक्वेस्ट किया है. फैन ने कहा है कि आनंद महिंद्रा का वह सबसे बड़ा फैन है और उसके जन्मदिन पर आनंद महिंद्रा उसे एक थार गिफ्ट कर सकते हैं? उस व्यक्ति ने आनंद महिंद्रा को पूछा, “सर, मैं आपका बहुत बड़ा फैन हूं. क्या आप मुझे मेरे जन्मदिन पर एक महिंद्रा थार गिफ्ट कर सकते हैं?”

आनंद महिंद्रा का मजेदार जवाब

इसके बाद आनंद महिंद्रा ने एक मजेदार जवाब दिया है. उन्होंने वर्ड लेसन ऑफ द डे के टाइटल से एक शब्द CHUTZPAH के बारे में लिखा है, जिसका मतलब यह है कि ऐसे लोग सेल्फ कॉन्फिडेंस से भरे हुए होते हैं. उन्होंने लिखा कि आप इस व्यक्ति को प्यार कर सकते हैं या उससे घृणा कर सकते हैं, लेकिन आपको उस आदमी के कॉन्फिडेंस की दाद देनी पड़ेगी. उसके बाद आनंद महिंद्रा ने लिखा कि मैं आपको हां नहीं कह सकता. अगर मैं इस तरह अपने फैन को गिफ्ट देता रहा तो मेरा धंधा बंद हो जाएगा.” इसके बाद आनंद महिंद्रा का यह ट्वीट कुछ ही देर में वायरल हो गया.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News