होममनोरंजनLeo Box Office : थलपति विजय की Leo ने की 11वें दिन...

Leo Box Office : थलपति विजय की Leo ने की 11वें दिन बम्पर कमाई, मगर जवान से अभी भी बहुत पीछे

थलपति विजय और तृषा कृष्णन की फिल्म लियो (Leo Box Office) को रिलीज़ हुए 11 दिन हो चुके हैं और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर अपना पूरा दम दिखा दिया है. ‘लियो’ कलेक्शन भी अच्छा कर रही है. हालांकि, अगर हालिया रिलीज इस फिल्म की तुलना हम बॉलीवुड की बम्पर कमाई कर चुकी ‘जवान’ से करें तो विजय की ये फिल्म अभी भी काफी पीछे है. आइए जानें, ‘लियो’ ने 11वें दिन कितनी कमाई की है. ये फिल्म तीन भाषाओं में रिलीज हुई है जिसमें तमिल, तेलुगू और हिन्दी शामिल है.

साउथ सिनेमा के सुपरस्टार विजय की इस फिल्म ने इस वक्त सिनेमाघरों में माहौल बना लिया है. ‘लियो’ बॉक्स ऑफिस (Leo Box Office) पर शेर की तरह दहाड़ मार रही है. हालांकि, 11 दिनों में ये बॉक्स ऑफिस पर ‘जवान’ को नहीं पछाड़ पाई है, फिर चाहे वो देसी बॉक्स ऑफिस हो या फिर वर्ल्डवाइड ही कलेक्शन क्यों न हो. Sacnilk की रिपोर्ट के मुताबिक, फिल्म ‘लियो’ ने 11वें दिन 16.55 करोड़ रुपये की शानदार कमाई की है. वहीं इस फिल्म ने 300 करोड़ का आंकड़ा इंडियन बॉक्स ऑफिस पर पार कर लिया है. फिल्म ने 11 दिनों में 303.45 करोड़ रुपये की कमाई की है. बात शाहरुख की फिल्म ‘जवान’ की करें तो इसने 11वें दिन 36.85 करोड़ रुपये की कमाई की थी और इंडियन बॉक्स ऑफिस पर इसने 477.63 करोड़ की कमाई की थी.

ये भी पढ़ें: Sleeper Vande Bharat Express: स्लीपर वंदे भारत अब एक नए अवतार में, इसमें सुविधाओं की होगी भरमार!

लियो वर्ल्डवाइड 525 करोड़ हुई पार

वर्ल्डवाइड आंकड़ों की बात करें तो इसने 11 दिनों में 537.15 करोड़ा का आंकड़ा पार कर लिया है. फिल्म ने इंडिया में 11 दिनों में 357.15 करोड़ का ग्रॉस कलेक्शन किया है. ‘जवान’ ने वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर 855.75 करोड़ का आंकड़ा पार किया है. जबकि इंडिया में ‘जवान’ ने 11 दिनों में 569.75 करोड़ रुपये का ग्रॉस कलेक्शन किया है.

फिल्म लियो में संजय दत्त, अर्जुन सरजा और प्रिया आनंद भी हैं

बता दें कि लोकेश कनगराज के निर्देशन में बनी फिल्म ‘लियो’ हिमाचल के एक कैफे मालिक की कहानी है. वह अपने इलाके का हीरो है. इस फिल्म में तृषा कृष्णन विजय थलापति की पत्नी की भूमिका में हैं. इनके अलावा फिल्म में संजय दत्त भी हैं और अर्जुन सरजा, प्रिया आनंद अहम भूमिका में नजर आ रहे हैं.

The Bharat
The Bharathttp://www.thebharatnews.net/
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News