होमराजनीतिLok Sabha Elections: मुंगेर में नीतीश कुमार के भाषण से गरमाई सियासत,...

Lok Sabha Elections: मुंगेर में नीतीश कुमार के भाषण से गरमाई सियासत, चुनाव के बाद करेंगे सबका हिसाब

बिहार में लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) के दौरान लगातार सत्ता पक्ष और विपक्ष के बीच तीखे बयानों के तीर चल रहे हैं. इसी बीच बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के एक बयान ने बिहार की सियासत को बेहद गर्म कर दिया है. इस बयान को ना सिर्फ आने वाले पांच चरणों में बल्कि उसके बाद भी बेहद महत्वपूर्ण माना जा रहा है. दरअसल मुंगेर के सूर्यगढ़ा में जदयू उम्मीदवार ललन सिंह के समर्थन में चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सीएम नीतीश कुमार ने बड़ा बयान दिया है.

इस दौरान नीतीश कुमार जनता को यह बताने की कोशिश करते दिखे कि भले ही वो आरजेडी के साथ गए थे और लेकिन फिर उन्होंने आरजेडी क्यों छोड़ी और बीजेपी के साथ फिर से वापस क्यों आ गए. अपने संबोधन के दौरान नीतीश कुमार ने कहा कि हम कुछ दिन के लिए आरजेडी के साथ चले गए थे. लेकिन, कुछ दिन बाद ही गड़बड़ करने लगा, जिसकी हमें जानकारी मिल रही थी. तब हमने तय कर लिया कि अब इन लोगो के साथ नहीं रहना है. नीतीश कुमार ने इस बात का भी जिक्र किया कि कैसे सब हमारे विधायकों को खरीदने की कोशिश किया था और बड़ी राशि का प्रलोभन भी दिया था. लेकिन, सफल नहीं हो पाया.


ये भी पढ़ें: 7th Pay Commission: सरकारी कर्मचारियों के लिए खुश खबरी! अब हर महीने इतने ज्यादा मिलेगी सैलरी!


जहां गड़बड़ी हुई है उसकी जांच करवाएंगे

इसके बाद नीतीश कुमार ने जो बोला उसने बिहार के सियासत में हलचल तेज कर दी है. नीतीश कुमार ने कहा कि हमारे साथ रहकर जितना इधर से उधर किया है, सबका जांच होगा. चुनाव के बाद हम एक-एक मामले की जहां गड़बड़ी हुई है उसकी जांच करवाएंगे. यहां हम लोगों के लिए काम करते हैं, कोई अपने परिवार के लिए करते हैं. लेकिन, उन लोगों को जब मौका मिलता है तो सिर्फ अपने परिवार के लिए काम करता है. नीतीश कुमार के इस आरोप पर बिहार की सियासत तेज हो गयी है.


ये भी पढ़ें: Aadhaar Card: घर बैठे मिल सकते हैं 50 हजार रुपए, बस आधार कार्ड से करना होगा यह 1 काम


नीतीश कुमार के बयान से राजनीतिक हलचल तेज

बीजेपी प्रवक्ता अजय आलोक ने कहा कि गड़बड़ी करना आरजेडी की फितरत रही है. मुख्यमंत्री जी ने इनकी गलती पकड़ ली है. ऐसे में चुनाव के बाद सच्चाई सबके सामने आ आएगी. तब जो दोषी होंगे उन्हें जेल जाना ही होगा. वहीं आरजेडी प्रवक्ता एज्जा यादव ने नीतीश कुमार के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री जी जब हमारे साथ रहते हैं तो कहते हैं तेजस्वी जी को सब जानबूझ कर फंसाता है. और जैसे ही हटते हैं इस तरह की बातें करने लगते हैं. तेजस्वी जी पर केन्द्र की सरकार ने पहले ही जानबूझकर षड्यंत्र के तहत ED-CBI जैसी संस्था लगा रखी है. बिहार की जनता सब देख रही है और लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Elections) में इसका जवाब वोट से देगी.

ये भी पढ़ें: Aadhaar Card: घर बैठे मिल सकते हैं 50 हजार रुपए, बस आधार कार्ड से करना होगा यह 1 काम!

The Bharat
The Bharathttp://www.thebharatnews.net/
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News