होमताजा खबरBihar News: बिहार में एक आशिक मिजाज़ दरोगा ने खाकी को किया...

Bihar News: बिहार में एक आशिक मिजाज़ दरोगा ने खाकी को किया शर्मशार, एसपी ने किया निलंबित

बिहार (Bihar News) में एक बार फ़िर खाकी शर्मशार हुई है. जो कानून के रखवाले है वही अश्लील बात करते हैं, तो फिर क्या कहना. ताजा मामला रोहतास जिले का है जहाँ एक रंगीन मिजाज दरोगा जी का अश्लील ऑडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

मिली जानकारी के अनुसार रोहतास जिले के संझौली थाना क्षेत्र का है जहाँ तत्कालीन थाना प्रभारी केएन यादव रंगीन मिजाज दारोगा जी इश्क़ फरमा रहे हैं, वो भी एक पीड़ित महिला से जो एक केस के सिलसिले में तत्कालीन प्रभारी से न्याय की उमीद से गई थी. बिहार पुलिस के मैनुयल के अनुसार किसी भी दर्ज प्राथमिकी मोबाइल नम्बर देना अनिवार्य किया गया है.

ये भी पढ़ें: PM Awas Yojana: प्रधानमंत्री आवास योजना मिलने में आए दिक्कत तो ऐसे करें शिकायत, यहा चेक करें अपना नाम!

साहब गलत जगह टाका भिड़ा बैठे

जांच में सहयोग और आसान हो इसीलिय होना भी चाहिए. लेकिन एक दर्ज मामले में मोबाइल नम्बर देना एक महिला को काफी भारी पड़ा क्योंकि तत्कालीन प्रभारी महोदय पीड़ित महिला से केस के सिलसिले में बात करने और उसके मजबूरी का फायदा उठाने में कोई कसर नही छोड़ी. लेकिन साहब गलत जगह टाका भिड़ा बैठे. वायरल आडियो बिहार (Bihar News) के रोहतास जिले के संझौली थाना के तात्कालीन थाना प्रभारी केएन यादव का बताया जा रहा है.

ब्लैकमेलिंग की खेल शुरू

जो अभी धर्मपुरा ओपी के प्रभारी के रूप में तैनात है. घटना पूर्व में संझौली थाना के एक मारपीट केस में अपने केस को दर्ज कराने के लिए पीड़ित महिला कई दिनों तक थाना के प्रभारी केएन यादव के पास दौड़ती रही परन्तु साहब ने उसका केस ना दर्ज कर उसके दूसरे पक्ष के मामला दर्ज करा कर पीड़ित महिला को अभियुक्त बना दिये और उसके मोबाइल नम्बर पर फोन कर उसके मदद के नाम पर उसको बहलाने और ब्लैकमेलिंग की खेल शुरू कर दिए.

प्रभारी एवम पदाधिकारी समझ कर कुछ दिन तो महिला ने इनके बातो को यु ही इगनोर करती रही लेकिन साहब पर तो हवस का भूत पूरी तरह सवार था वे जल्द ही फोन पर ही अपने मकसद को पीड़िता के सामने रख दिया. आडियो सुनने के बाद अश्सलिता भी अपने आप पर शर्मिंदा हो जाये. साहब इस कदर बहके की न तो उन्हें अपनी वर्दी का ख्याल नही विभाग की मर्यादा की दिखी.

न्याय दिलाने के एवज में जिस्म की सौदा

इस ऑडियो में साहब बार बार महिला को मिलने और मज़ा लेने के साथ नोखा या किसी अन्य होटल में आने का दबाव भी बना रहे है, वही सरकारी वाहन से नही निजी वाहन से चलने की बात भी कह रहे. समाज की जिस सुरक्षा की जिम्मेवारी इनके ऊपर सौपी गई है जो इस कदर होती है तो नही चाहिये इस तरह के रक्षक जो कि पीड़ित को न्याय दिलाने के एवज में उसके जिस्म की सौदा की बात करे.

देखना है रोहतास (Bihar News) के पुलिस अधीक्षक इस पर करवाई करते है या इस कुकर्मी अधिकारी के यू ही छोड़ देते है जो फिर किसी अन्य पीड़ित महिला के अपनी हवसी नजर से देखे और अपनी घिनौना खेल को आगे बढ़ाए. फिलहाल आशिक मिजाजी दारोगा जी रोहतास जिले के धर्मपुरा ओपि में वर्तमान थाना प्रभारी के पद पर तैनात है और पीड़ता स लगातार मिलने की बात भी कर रहे है.

जब हमने इस ऑडियो की पड़ताल की तो पीड़ित महिला सामने आई और बताया कि केस में मदद के नाम पर तत्कालीन थाना प्रभारी कामेश्वर नारायण यादव उर्फ के एन यादव सझौंली मेरे साथ फोन पर अश्लील बातें शुरू की और अभद्रता पूर्वक बात करते हुए कई बार रात में दिन में हर वक्त मुझे मानसिक रूप से प्रताड़ित करने लगे.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News