होमपटनाExecutive Assistant: लड़की के प्यार में पागल एग्जीक्यूटिव असिस्टेंट ने जहर खा...

Executive Assistant: लड़की के प्यार में पागल एग्जीक्यूटिव असिस्टेंट ने जहर खा कर की आत्महत्या

Executive Assistant: पटना डीटीओ कार्यालय में एग्जीक्यूटिव असिस्टेंट पद पर कार्यरत 25 साल के शैलव राज ने प्यार में पागल हो जहर खाकर अपनी जिवन लीला समाप्त कर ली. शैलव अकसर अपनी गर्लफ्रेंड से कहा करता था कि यदि तुम मेरी नहीं हुई तो मैं अपनी जान दे दूंगा.

ये भी पढ़ें: MNP Rules: मोबाइल नंबर पोर्ट करना अब नहीं रहा आसान, ट्राई ने बना दिए सख्त नियम

लेकिन उसकी गर्लफ्रेंड ने उसके बातो पर ध्यान नहीं दिया. यह घटना कदमकुआं थाना के तहत लोहानीपुर के काशीनाथ लेन का है. आपको बताते चलें कि शैलव अपने माँ तथा छोटे भाई के साथ रहता था. चुकी उसके पिता की मौत बचपन में ही हो गई थी. सुबह में परिवार वालों ने जब शैलव को देखा तो उसके मुँह से झाग निकल रहा था.

जिसके तुरंत बाद ही परिजन उसे लेकर पीएमसीएच गए, जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया. जवान बेटे की लाश के पास जाकर मां बार-बार यही कह रही थी की “उठो… तुम्हारे चाय पीने का टाइम हो गया”. मां की यह बात सुनकर सभी रोने लगे.

परिवार वालों ने बताया कि

परिवार वालों ने बताया कि सोमवार देर रात 2 बजे तक सब कुछ ठीक था उसके बाद ही शैलव ने जहर खा लिया होगा. इधर घटना की सूचना मिलते ही कदमकुआं थाना की पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर मामले की जांच कर रही है. थानेदार विमलेंदु ने बताया कि लाश का पोस्टमार्टम करा दिया गया है.

फिलहाल इस मामले में किसी ने एफआईआर दर्ज नहीं कराया है. मृतक की मामी ने बताया कि वो एक मेडिकल छात्रा से प्यार करता था. वह पटना के हॉस्टल में रहती थी. जब पहला लॉकडाउन हुआ तब वो लड़की और उसकी मां घर में आकर दो महीने रही भी थी.

शैलव उससे शादी करना चाहता था, लेकिन लड़की कहती थी 20 लाख रुपए दोगे तो शादी करूंगी. फिर वो पटना से दिल्ली चली गई. वो हमेशा टॉर्चर करती थी. जिसके कारण लड़का डिप्रेशन में चला गया था.

Executive Assistant: वहीं मृतक के दोस्त सौरभ ने बताया कि लड़की शैलव को बहुत परेशान करती थी. पूरे लॉकडाउन के दौरान लड़की शैलव के साथ रही फिर छोड़कर चली गई. अचानक ही उसने सबकुछ खत्म कर लिया जीसके बाद से शैलव बहुत टेंशन में रहने लगा था. कई बार उसने लड़की से बात करने की कोशिश की, मगर वो लगातार इग्नोर करती रही. लड़की छपरा की रहने वाली है.

The Bharat
The Bharat
The Bharat एक न्यूज़ एजेंसी है. ईसका उद्देश्य "पक्ष या विपक्ष नहीं बल्कि "निष्पक्ष" रुप से तथ्यों को लिखना तथा अपने पाठकों तक सही व सत्य खबर पहुंचाना है. मीडिया को हृदय की गहराइयों से निष्पक्ष बनाए रखने एवं लोकतंत्र के चौथे स्तंभ के रूप में "The Bharat" एक प्रयास है.
RELATED ARTICLES

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें

Latest News